विज्ञापन

IND vs SL 1st ODI: "यह मेरे लिए खुशनुमा समस्या है...", पहले वनडे से पहले रोहित शर्मा कह दी यह बड़ी बात

SL vs IND 1st ODI: पहले वनजे से पहले रोहित शर्मा ने हालिया मिली जीत पर सूर्यकुमार यादव की कप्तानी के बारे में भी बात की

IND vs SL 1st ODI: "यह मेरे लिए खुशनुमा समस्या है...", पहले वनडे से पहले रोहित शर्मा कह दी यह बड़ी बात
Sl vs Ind 1st 1st ODI: प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोहित शर्मा
नई दिल्ली:

Rohit Sharma makes big statement: मेजबानों को तीन टी20 मैचों में पटखनी देने के बाद अब नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में भारतीय टीम शुक्रवार से श्रीलंका के खिलाफ इतने ही मैचों की वनडे  सीरीज खेलने के लिए तैयार है. सीरीज के सभी मैच प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाएंगे. मैच की पूर्व संध्या पर रोहित ने कई पहलुओं पर अपने विचार रखे. बता दें कि टीम में साल 2022 नवंबर के बाद से ऋषभ पंत की टीम में वापसी हो रही है. चोट से उबरने के बाद ऋषभ पंत ने आईपीएल में शानदार वापसी की थी. और इसके बाद वह विजेता टी20 विश्व कप टीम का भी हिस्सा रहे थे. लेकिन समस्या रोहित के सामने यह है कि इलेवन में पंत को जगह दी जाए, या केएल राहुल को.

मैच की पूर्व संध्या पर भारतीय कप्तान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस दोनों में से किसी एक को चुनने के सवाल पर  इसे एक खुशनुमा समस्या करार दिया.  उन्होंने कहा कि केएल और पंत में से किसी एक को चुनना मुश्किल काम है. ये दोनों ही अपने आप में मैच विजेता बल्लेबाज हैं, लेकिन यह एक खुशनुमा समस्या है और मैं इस समस्या को अपने साथ रखना चाहता हूं. 

सूर्यकुमार ने अच्छी कप्तान की, लेकिन...

हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ मिली सीरीज जीत में सूर्यकुमार यादव की हो रही चौतरफा तारीफ पर अपने विचार देने के सवाल पर रोहित बोले, अभी ये शुरुआती दिन हैं. अभी मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहता. उसने अच्छा काम किया है. और उन्हें अच्छा काम करने दो. हम लोगों के पास भी थोड़ा काम रहना चाहिए. हम भी जल्दी-जल्दी चीजों का आंकलन करते रहे हैं. उन्हें नियमित रूप से प्रदर्शन करने दो. फिर इस बारे में आराम से बात करेंगे. हम चीजों को लेकर उतावले रहते हैं. इतना कहने के बाद भारतीय कप्तान बोले कि इस फॉर्मेट में उसने अच्छा काम किया है. उसने (सूर्यकुमार) ने अच्छी शुरुआत की और एक ईकाई के रूप में भारतीय टीम अच्छा खेली. और कुल मिलाकर भारतीय टीम ऐसा ही खेलती है. मुझे लगता है कि भारतीय टीम सही दिशा में जा रही है. 

"हमारा लक्ष्य पूरी तरह से साफ है और..."

जब रोहित से यह पूछा गया कि क्या इस सीरीज को आप चैंपियंस ट्रॉफी तैयारी के रूप में देख रहे हैं, तो इस पर रोहित का थोड़ा मूड खराब हो गया. भारतीय कप्तान बोले, "इन दिनों हमें ऐसे सवाल बहुत पूछे जाते हैं. विश्व कप आ रहा है, तो क्या यह विश्व कप की तैयारी है. अब चैंपियंस ट्रॉफी आ रही है..देखिए यह कोई प्रैक्टिस ग्राउंड नहीं है. यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट है", भारतीय कप्ताने बोले, "हम अपने आप में स्पष्ट हैं कि हमारा लक्ष्य क्या है और हम हर सीरीज से क्या हासिल करना चाहते हैं. इसका मतलब यह नहीं कि यह कोई प्रैक्टिस सीरीज या कुछ और है. हम यहां अच्छी क्रिकेट खेलना चाहते हैं और हर मैच से कुछ लेना चाहते हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Iftikhar Ahmed: "मैं मिडिल आर्डर का...", इफ्तेखार अहमद का छलका दर्द, फैंस के बीच वीडियो हुआ वायरल
IND vs SL 1st ODI: "यह मेरे लिए खुशनुमा समस्या है...", पहले वनडे से पहले रोहित शर्मा कह दी यह बड़ी बात
Joe Root Broke Rohit Sharma Record Virat Kohli Most International Centuries Among Active Players
Next Article
रोहित शर्मा का रिकॉर्ड हुआ ध्वस्त, इंग्लिश बैटर के निशाने पर अब विराट कोहली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com