IND vs SA : क्विंटन डी कॉक को कुछ समझ नहीं आया, अश्विन की Magic Ball पर हुए क्लीन बोल्ड, देखें VIDEO

अश्विन के लिए साल 2017 के बाद ये पहला वनडे विकेट था. पहली बार भारत के लिए वनडे में अश्विन और युजवेंद्र चहल एक साथ खेल रहे हैं. 

IND vs SA : क्विंटन डी कॉक को कुछ समझ नहीं आया, अश्विन की Magic Ball पर हुए क्लीन बोल्ड, देखें VIDEO

ऑफ स्पिनर के सामने डि कॉक (Quinton de Kock) को कुछ भी समझ नहीं आया

खास बातें

  • अश्विन की मैजिक बॉल
  • पहले वनडे में डि कॉक को किया क्लीन बोल्ड
  • अश्विन की शानदार वापसी
नई दिल्ली:

भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच बुधवार से वनडे सीरीज की शुरुआत हो चुकी है. तीन मैचों की ये सीरीज दोनों टीमों के लिए काफी अहम है. पहले ही मैच में साउथ अफ्रीका के टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले 20 ओवरों में साउथ अफ्रीका 80 के स्कोर पर अपने तीन विकेट खो चुकी है. स्पिन गेंदबाजों ने अफ्रीका की पारी पर  ब्रेक लगाने का काम किया है. अश्विन (R Ashwin) और युजवेंद्र चहल ने कसी हुई गेंदबाजी की है. आर अश्विन ने जिस तरीके से क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) को बोल्ड किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

यह पढ़ें- SA vs IND 1st ODI: सूर्यकुमार और रुतुराज को नहीं मिली प्लेइंग XI में जगह, सोशल मीडिया पर लोगों ने ऐसे निकाली भड़ास

भारत की तरफ से आज युजवेंद्र चहल और आर अश्विन स्पिनर (R Ashwin)के तौर पर खेल रहे हैं. अश्विन ने जिस तरीके से वाइट बॉल क्रिकेट में वापसी की है तो देखने लायक है. अश्विन ने अपने आलोचकों को अपनी गेंदबाजी से जवाब देना इस मैच में भी जारी रखा है.   क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) जो की टेस्ट क्रिकेट से  संन्यास ले चुके हैं साउथ अफ्रीका की बल्लेबाजी की रीढ़ की तरह हैं. तेज गेंदबाजों का अच्छे से सामना करने वाले डिकॉक की अश्विन (R Ashwin) के सामने एक नहीं चली. अश्विन के लिए साल 2017 के बाद ये पहला वनडे विकेट था. पहली बार भारत के लिए वनडे में अश्विन और युजवेंद्र चहल एक साथ खेल रहे हैं. 


ऑफ स्पिनर के सामने डि कॉक (Quinton de Kock) को कुछ भी समझ नहीं आया. डिकॉक बैकफुट पर जाकर कट लगाना चाहते थे लेकिन गेंद बाएं के हाथ के इस बल्लेबाज के लिए अंदर की तरफ आई और वे क्लीन बोल्ड हो गए. ये अफ्रीका के लिए पहले मैच में तीसरा विकेट था. सोशल मीडिया पर लोगों ने इस विकेट के बाद अश्विन की काफी तारीफ भी की है. 

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के लिए लिखा इमोशनल पोस्‍ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


. ​