Ind vs Pak: टीवी होस्ट ने लाइव शो में किया शोएब का अपमान, अख्तर ने बीच में ही शो छोड़ा, फैंस समर्थन में आए, videos

T20 World Cup, Pak vs Nz: वास्तव में विचित्र बातें पाकिस्तानी क्रिकेट में ही देखने को नहीं मिलती, बल्कि उसके न्यूज चैनलों के लाइव शो में भी मिल जाती हैं.

Ind vs Pak: टीवी होस्ट ने लाइव शो में किया शोएब का अपमान, अख्तर ने बीच में ही शो छोड़ा, फैंस समर्थन में आए, videos

Pak vs Nz: पाकिस्तानी दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर

खास बातें

  • स्टार क्रिकेट के साथ ऐसा बर्ताव क्यों ?
  • क्या ऐसा बर्ताव किसी की शह पर है?
  • शोएब के फैंस में बहुत ही ज्यादा रोष
नयी दिल्ली:

पाकिस्तान क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है. जो कभी भारत में देखने को नहीं मिलता, वह पाकिस्तान में देखने को मिल जाता है. मोहम्मद आमिर जैसे क्रिकेटर शब्दों की मर्यादा खो देते हैं, वकार यूनुस जैसा दिग्गज कुछ भी बोल देता है, तो पाकिस्तान में टीवी शो में होस्ट शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar was insulted) जैसे दिग्गज को लाइव शो छोड़कर जाने के लिए कह देते हैं. वह भी डेविड गॉवर और विव रिचर्ड्स जैसे दिग्गज खिलाड़ियों की उपस्थिति के बीच. बहरहाल, इस घटना के बाद शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) को पाकिस्तानी ही नहीं, बल्कि भारतीय समर्थकों से खासा समर्थन मिल रहा है. 

देखिए कि वास्तव में हुआ क्या 

यह घटना पीटीवी के एक कार्यक्रम में घटी, जब शो के होस्ट डा. नौमन नियाज ने उसने सवाल किया और शोएब ने इस पर अपनी राय रखी है, लेकिन नियाज ने शोएब ने अपनी राय रखी और इसकी व्याख्या की, तो होस्ट ने कहा कि वह ओवर स्मार्ट बन रहे हैं. और अगर वह ओवर स्मार्ट बन रहे हैं, तो यहां से जा सकते हैं. जब शोएब जवाब देते हैं, तो होस्ट ब्रेक ले लेते हैं. 


और शोएब अख्तर ने कहा कि इस्तीफा दे रहे हैं बतौर एक्सपर्ट  

शोएब ने घटना के बाद अपने घर से इस घटना पर बताया कि क्यों उन्होंने जाने का फैसला किया.

इस पर शोएब अख्तर हस्तक्षेप करते हैं और जब शो दोबरा शुरू होता है, तो अख्तर कहते हैं कि वह बतौर समीक्षा इस्तीफा दे रहे हैं और वह शो से उठकर चलते जाते हैं. बहरहाल, इस घटना के बाद सोशल मीडिया को फैंस का जबर्दस्त समर्थन मिला है और उन्होंने होस्ट को कसूरवार ठहराया है. पाकिस्तानी फैंस के ट्वीट देखिए आप

शो होस्ट नोमान को जमकर भला-बुरा कहा जा रहा है

और देखिए. इस तरह की प्रतिक्रिया बहुत ही लंबी है

VIDEO:IPL में दो नई टीमें, भारी रकम खर्च करने वाले संजीव गोयनका इसे कारोबारी फैसला बता रहे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com