IND vs PAK Asia Cup 2022: भारतीय टीम को पाकिस्तान के इन 3 खिलाड़ियों से रहना होगा सावधान

भारत और पाकिस्तान की टीमें आज (28 अगस्त) महामुकाबले में एक- दूसरे से टकराने वाली हैं. इसी बीच भारत को पाकिस्तानी टीम के कुछ खिलाड़ियों से सावधान रहने की ज़रुरत है क्योंकि भारतीय टीम किसी भी कीमत पर पाकिस्तानी टीम को हल्के में लेने की भूल नहीं करेगी. 

IND vs PAK Asia Cup 2022:  भारतीय टीम को पाकिस्तान के इन 3 खिलाड़ियों से रहना होगा सावधान

IND vs PAK In Asia Cup

नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाले महामुकाबले का हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार है. टी-20 विश्व कप 2021 में पाकिस्तान से मिली करारी हार भारतीय टीम अभी भूली नहीं होगी. उस मैच से पहले किसी को उम्मीद नहीं थी कि भारतीय टीम को पाकिस्तान के हाथों  10 विकेट से बड़ी हार झेलनी पड़ेगी. अब एक बार फिर भारत और पाकिस्तान की टीमें एक-दूसरे से टकराने वाली हैं. इसी बीच भारत को पाकिस्तानी टीम के कुछ खिलाड़ियों से सावधान रहने की ज़रुरत है क्योंकि भारतीय टीम किसी भी कीमत पर पाकिस्तानी टीम को हल्के में लेने की भूल नहीं करेगी. 

इन तीन खिलाड़ियों से रहना होगा सावधान

1.मोहम्मद रिज़वान-

s6bgs8gg

मोहम्मद रिज़वान को मौजूदा समय में सबसे बेहतरीन टी-20 बल्लेबाज़ों में शामिल किया जाता है. भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 विश्व कप 2021 में खेले गए मैच में भी रिज़वान ने भारत के खिलाफ़ 55 गेंद में शानदार 79 रन बनाए थे. इसके अलावा उनका टी-20 रिकॉर्ड भी शानदार रहा है. रिज़वान भारतीय गेंदबाज़ों के सामने चुनौती खड़ी कर सकते हैं.
 

2. फ़खर ज़मान - 

l77btkcg

फ़खर ज़मान पाकिस्तान की तरफ से नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी करने आते हैं. बाबर आज़म और मोहमम्द रिज़वान के बाद पाकिस्तान की पारी को आगे बढ़ाने की ज़िम्मेदारी इन्हीं पर होती है. भारत के खिलाफ ये बल्लेबाज़ भी जमकर रन बटोर सकता है. 

3.शादाब खान-

eug2vgdg

पाकिस्तानी स्पिनर शादाब ख़ान पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन का अहम हिस्सा हैं. शादाब ने अब तक 64 टी-20 मैच खेले हैं और 73 विकेट चटकाए हैं. इसके अलावा इस खिलाड़ी के पास यूएई में खेलने का अनुभव भी है. ऐसें में टीम इंडिया को इस खिलाड़ी से सावधान रहने की ज़रुरत है. 

आंद्रे रसेल का कोहराम, 6 गेंद पर लगातार 6 छक्के लगाकर लूटी महफिल, गेंदबाजों को जमकर कूटा- Video

James Anderson ने रचा इतिहास, 40 साल की उम्र में मैक्ग्राथ का World record तोड़ विश्व क्रिकेट को चौंकाया

India-Pak XI: सुपरहिट मुकाबले में ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI, देखें पूरी लिस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com