Ind vs Nz: "इसका कोई मतलब नहीं कि..." भारत vs न्यूजीलैंड मुकाबले से पहले कीवी पूर्व कप्तान रॉस टेलर ने ऐसा बयान देकर चौंकाया

India vs New Zealand, 21st Match: टेलर ने कहा कि बारत अपनी जमीं पर एक अलग तरह की टीम होती है. और इसमें कोई भी चौंकाने वाली बात नहीं है कि उन्होंने बहुत ही शानदार ढंग से शुरुआत की है.

Ind vs Nz:

रॉस टेलर न्यूजीलैंड के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक और पूर्व कप्तान रहे हैं. और अब भारत पहुंचने के बाद उन्होंने रविवार को धर्मशाला में भारत vs न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से पहले बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि दोनों ही टीमें अभी तक अजेय हैं और ऐसे में इस मैच में बहुत ही रोमांचक क्रिकेट होने जा रही है. जिस अंदाज में न्यूजीलैंड ने क्रिकेट खेली है, उसे देखकर मैं बहुत ही खुश हूं. वास्तव में उन्होंने बहुत ही उम्दा क्रिकेट खेली है. इंग्लैंड के खिलाफ पहला मुकाबला थोड़ा हैरानी भरा रहा. और चौंकने की वजह इंग्लैंड टीम की हार नहीं, बल्कि हार का तरीका रहा. बता दें कि न्यूजीलैंड ने उदघाटक मुकाबले में वर्तमान चैंपियन इंग्लैंड को 9 विकेट से मात दी थी. 
टेलर ने कहा कि हमारे हर खिलाड़ी ने अलग-अलग स्थिति में आगे बढ़कर बेहतरीन प्रदर्शन किया है. टिम साऊदी और केन विलियमसन की चोटों को लेकर काफी कुछ लिखा जा चुका है, लेकिन इनकी जगह पर आए खासकर विल यंग और रचिन रवींद्र ने शानदार प्रदर्शन किया है. पूर्व कप्तान बोले कि अगर आप रचिन को लेकर मुझसे टूर्नामेंट शुरू होने से दो या तीन हफ्ते पहले सवाल करते, तो मुझे नहीं लगता कि कोई भी यह कहता कि वह इलेवन का हिस्सा होंगे. उन्होंने वॉर्म-अप मैचों के प्रदर्शन से अपना दावा पुख्ता किया. लेकिन इसके बावजूद भी मैंने नहीं सोचा था कि वह बैटिंग ऑर्डर में इतना ऊपर आएंगे. 

टेलर ने कहा कि बारत अपनी जमीं पर एक अलग तरह की टीम होती है. और इसमें कोई भी चौंकाने वाली बात नहीं है कि उन्होंने बहुत ही शानदार ढंग से शुरुआत की है. मैं इस स्तर पर उन्हें सबसे प्रबल दावेदार के रूप में देख रहा हूं. फिर इसके कोई मायने नहीं कि धर्मशाला में हमारी टीम के खिलाफ क्या परिणाम रहता है. रॉस ने कहा कि बुमराह की अगुवाई में कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा बहुत ही बढ़िया गेंदबाजी कर रहे हैं. और उनके शीर्ष तीन बल्लेबाज पिछले काफी लंबे समय से बेहतरीन खेल रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com