IND vs NZ 3rd ODI: कैसी होगी टीम इंडिया की प्लेइंग XI, क्या संजू सैमसन को मिलेगा मौका? वसीम जाफर ने बताया

IND vs NZ 3rd ODI Wasim Jaffer Sanju Samson: भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का तीसरा वनडे मैच 30 नवंबर को खेला जाएगा. पहला वनडे मैच न्यूजीलैंड ने जीता था तो वहीं दूसरा वनडे मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था. ऐसे में अब सीरीज का तीसरा वनडे मैच भारत के लिए काफी अहम होने वाला है.

IND vs NZ 3rd ODI: कैसी होगी टीम इंडिया की प्लेइंग XI, क्या संजू सैमसन को मिलेगा मौका? वसीम जाफर ने बताया

क्या संजू सैमसन को मिलेगा मौका? वसीम जाफर ने बताया

IND vs NZ 3rd ODI Wasim Jaffer Sanju Samson: भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का तीसरा वनडे मैच 30 नवंबर को खेला जाएगा. पहला वनडे मैच न्यूजीलैंड ने जीता था तो वहीं दूसरा वनडे मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था. ऐसे में अब सीरीज का तीसरा वनडे मैच भारत के लिए काफी अहम होने वाला है. अगर भारतीय टीम तीसरा वनडे मैच जीतने में सफल रही तो फिर यह सीरीज 1-1 की बराबरी पर रहेगी. वहीं, यदि तीसरे वनडे में कीवी टीम जीत हासिल करने में सफल रही तो सीरीज 2-0 से जीत जाएगा. इसके अलावा बारिश से तीसरा वनडे रद्द भी हुआ तो कीवी टीम सीरीज 1-0 से जीतने में सफल रहेगी. ऐसे में भारतीय टीम हर हाल में तीसरा वनडे मैच जीतने की कोशिश करेगी. वहीं, दुआ करेगी कि बारिश मैच में खलल न डाले. 

दूसरी ओर सबके जेहन में एक ही बात है कि क्या तीसरे वनडे में भारतीय इलेवन में संजू सैमसन (Sanju Samson) को मौका मिलेगा या फिर टीम इंडिया 6 गेंदबाज के विकल्प के साथ मैदान पर उतरेगी. ऐसे में इस उलझन वाले सवाल पर भारतीय पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने रिएक्ट किया है. वसीम ने ईएसपीएन क्रिकइंफो के साथ बात करते हुए अपनी बात रखी. 

वसीम ने कहा कि, 'आप चाहते हैं कि संजू प्लेइंग इलेवन (Sanju Samson Playing XI) का हिस्सा हों. लेकिन फिर से यह मैच कहना चाहूंगा कि अगर मैनेजमेंट ने 6 गेंदबाज के विकल्प के बारे में सोचती है तो फिर संजू का खेलना मुश्किल हो जाएगा. यही कारण हा कि आप छठे गेंदबाज विकल्प की ओर जाते हैं तो आप दीपक हुड्डा की ओर देखते हैं लेकिन अगर आप बल्लेबाज के बारे में सोचते हैं तो फिर संजू सैमसन की ओर देखते हैं'. 


जाफर ने ये भी कहा कि, दीपक हुड्डा के खेलने से 4-6 ओवर का विकल्प आपको मिल जाते हैं. यदि कोई गेंदबाज का दिन अच्छा नहीं रहा तो आप दीपक से गेंदबाजी कराकर भरपाई कर सकते हैं. ऐसे में मुझे यही लग रहा है कि तीसरे वनडे में टीम इंडिया दीपक हुड्डा के साथ जाएगी. संजू का खेलना मुश्किल लग रहा है. 

बता दें कि पहले वनडे में संजू सैमसन ने 38 गेंद पर 36 रन की पारी खेली थी. लेकिन फिर उन्हें दूसरे वनडे में शामिल नहीं किया गया था. मैच के रद्द होने के बाद धवन ने कहा था कि छठे गेंदबाज के विकल्प को ध्यान में रखने के कारण ही सैमसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था. 

ये भी पढ़े- 

6 6 6 6 6 6 6, ऋतुराज गायकवाड़ ने मचाया गदर, एक ओवर में जड़े लगातार 7 छक्के- देखें Video

"मेरे साथ नौकर की तरह बर्ताव करते थे...." साथी क्रिकेटर को लेकर वसीम अकरम ने अपनी किताब में किया बड़ा खुलासा

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi