Ind vs Nz 1st Test: भारत के हाथ से फिसली जीत, तो जाफर ने पोस्ट किए यह मजेदार मीम

Ind vs Nz 1st Test: जिस अंदाज में न्यूजीलैंड ने भारत से मैच ड्रॉ कराया, उसका गम फैंस को लंबे समय तक रहेगा. कानपुर वाले तो इसे नहीं ही भूलने जा रहे.

Ind vs Nz 1st Test: भारत के हाथ से फिसली जीत, तो जाफर ने पोस्ट किए यह मजेदार मीम

Ind vs nz 1st Test: भारतीय पूर्व ओपनर वसीम जाफर

नयी दिल्ली:

Ind vs Nz 1st Test, Day 5: टीम इंडिया निराश है, करोड़ों फैंस निराश हैं. और निराशा की बात है ही जबड़े में जकड़ने के बावजूद भारतीय कीवियों का शिकार नहीं कर सके. एजाज पटेल और रचिन रवींद्र की की जोड़ी ने भारत को पहले टेस्ट में जीत से वंचित किया, तो हमेशा की तरह ही पूर्व ओपनर वसीम जाफर ने अपनी ही हांस्य व्यंग्यात्मक शैली में मैच के परिमाम को लेकर मीम पोस्ट किया. वसीम जाफर पिछले काफी लंबे समय से क्रिकेट, मैच और इसकी जुड़ी घटनाओं को लेकर बहुत ही मजेदार मीम्स पोस्ट करते रहे हैं. और ये इतने ज्यादा  गुदगुदाने वाले होते हैं कि फैंस उनके ह्यूमर के मुरीद हो गए हैं. और इस बार भी जाफर ने अपने चाहने वालों और भारतीय फैंस के गम को हंसी में बदलने की पूरी कोशिश की.

यह भी पढ़ें: मुंबई टेस्ट में श्रेयस अय्यर खेलेगें या नहीं? भारतीय दिग्गज ने दिया बड़ा बयान


इस बार भारतीय मनोदशा क प्रदर्शन करने के लिए वसीम जाफर ने नब्बे के दशक में आयी फिल्म अंदाज अपना-अपना की आमिर खान और सलमान खान की तस्वीर के साथ मजेदार मीम कू पर पोस्ट किया. इसके अलावा जाफर ने आखिरी पूरे दिन के खेल को चार लाइनों में समेट दिया. 

यह भी पढ़ें:  श्रेयस अय्यर का खुलासा: गुरु राहुल द्रविड़ की खास सलाह के कारण डेब्यू टेस्ट में कर पाया कमाल

जाफर ने लिखा कि अगर आज आप:

"लंच तक विलंब करते हैं. लंच के बाद थोड़ी गति पकड़ते हैं और अपना ज्याादातर काम चायकाल के बाद करते, लेकिन निर्धारित समय से कुछ ही लम्हों से चूक जाते हैं..

..तो आप ठीक भारतीय टीम की तरह हैं", इसके बाद जाफर ने हंसी का इमोजी जोड़ा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: हाल ही में सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा था.