Ind vs Eng: इंग्लैंड ने भारत को दिया 420 का लक्ष्य, तो इस वजह से सहवाग होने लगे सोशल मीडिया पर ट्रेंड

India vs England 1st Test: अंग्रेजों ने भारत के सामने इतना मुश्किल लक्ष्य रखा, तो जाहिर है कि सहवाग की याद तो आनी ही थी. बहरहाल, प्रशंसक सोशल मीडिया पर एक नहीं बल्कि कई वजह खोज लाए

Ind vs Eng: इंग्लैंड ने भारत को दिया 420 का लक्ष्य, तो इस वजह से सहवाग होने लगे सोशल मीडिया पर ट्रेंड

Indiavs England: वीरेंद्र सहवाग की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में खेले जा रहे टेस्ट मैच को जीतने के लिए भारत के सामने मेहमानोंने 420 का लक्ष्य रखा है. इस टारगेट के साथ इंग्लैंड ने बिल्कुल भी जोखिम न लेते हुए खुद को पूरी तरह सुरक्षित करने पर जोर दिया. इसे आप इंग्लैंड का कुछ नकारात्मक रवैया भी कह सकते हैं, लेकिन जो सामने है, वह है. चौथे दिन की समाप्ति पर भारत का स्कोर एक विकेट पर 39 रन है और यहां से भारत को जीतने के लिए 381 रन और बनाने हैं. आखिरी दिन मंगलवार को भारतीय बल्लेबाजों का रवैया देखने वाला होगा, लेकिन  इस स्कोर को देखकर भारतीय प्रशंसकों को वीरेंद्र सहवाग की याद आ गयी. 

Uttarakhand Glacier Break: ऋषभ पंत मदद को आगे आए, पूरी मैच फीस दान में देने का किया ऐलान

अगर आप भूल चुके हैं, तो हम याद दिला देते हैं कि साल 2008 में इंग्लैंड के खिलाफ भारत को जीतने के लिए इसी मैदान पर जीतने के लिए 387 रन का टारगेट मिला था. और यह चौथे दिन शाम को 68 गेंदों पर 83 रन रूपी पंच ही था, जिसने पांचवे दिन भारत की टारगेट हासिल करने में मदद की थी. और यही वजह रही कि अब जब फिर से अंग्रेजों ने भारत के सामने मुश्किल लक्ष्य रखा, तो सोशल मीडिया पर सहवाग ट्रेंड होने लगे और फैंस को करीब बारह साल पहले सहवाग के कारनामे की याद आ गयी. 

हसन अली ने फेंकी गजब की गेंद, बोल्ड होने के बाद गेंदबाज को देखने लगा बल्लेबाज..देखें Video

यह फैन सहवाग का चेपक का रिकॉर्ड खोद कर लाए हैं!

फैंस का जवाब सारी कहानी समझाने को काफी है

कहानी अगर नहीं समझ आयी, तो इस फैन ने इसे और विस्तार दिया है


इस फैन ने चेपक में सहवाग का वजन और बढ़ा दिया है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.