Ind vs Eng: इस वजह से माइक अथर्टन ने भारत को टी20 खिताब का बड़ा दावेदार करार दिया

Ind vs Eng: इंग्लैंड की 54 टेस्ट मैचों में अगुआई करने वाले अथर्टन ने हालांकि कहा कि भारत के लिये चीजें आसान नहीं होंगी. उन्होंने कहा, ‘इंग्लैंड बहुत ही अच्छी टीम है और वेस्टइंडीज तथा अन्य टीमें भी खतरनाक हैं.

Ind vs Eng: इस वजह से माइक अथर्टन ने भारत को टी20 खिताब का बड़ा दावेदार करार दिया

Ind vs Eng: दुनिया भर में टीम इंडिया की चर्चा हो रही है

लंदन:

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइक अथर्टन (Mike Atherton) का मानना हे कि टीम में गहराई और घरेलू हालात को देखते हुए भारत इस साल के टी20 विश्व कप में जीतने का प्रबल दावेदार है. यहां तक कि ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के बिना भी भारत ने शनिवार को पांच मैचों की टी20 श्रृंखला में दुनिया की नंबर एक टीम को 3-2 से हरा दिया. अथर्टन ने कहा, ‘उनके पास गहराई में शायद ज्यादा मजबूती है और ऐसा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) और वो जो टी20 क्रिकेट खेलते हैं, उसकी वजह से है और तथ्य यही है कि उन्होंने हाल में अपने संभवत: तीन मुख्य गेंदबाजों के बिना इंग्लैंड को हरा दिया.'

आउट होने के बाद जोस बटलर कप्तान कोहली से उलझे, पवेलियन जाते वक्त हुई जोरदार बहस..देखें Video

इंग्लैंड की 54 टेस्ट मैचों में अगुआई करने वाले अथर्टन ने हालांकि कहा कि भारत के लिये चीजें आसान नहीं होंगी. उन्होंने कहा, ‘इंग्लैंड बहुत ही अच्छी टीम है और वेस्टइंडीज तथा अन्य टीमें भी खतरनाक हैं, लेकिन अगर आप देखो तो आप कहोगे कि भारत प्रबल दावेदार है.'एक अन्य इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने टी20 श्रृंखला जीतने के लिये भारत की प्रशंसा करते हुए कहा कि जडेजा और बुमराह के जुड़ने से टीम टी20 विश्व कप में मजबूत ही होगी.

इंग्लिश टीम परेशानी में, जोफ्रा आर्चर हट सकते है वनडे सीरीज से, मॉर्गन का खुलासा


वॉन ने ट्वीट किया, ‘भारत इस श्रृंखला में काफी शानदार तरीके से परिस्थितियों के अनुरूप ढला और बेहतर टीम जीत गयी. जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा को भी भारतीय परिस्थितियों में इस टीम में शामिल कर दीजिये तो वे टी20 विश्व कप जीतने के प्रबल दावेदार हैं.'भारत ने शनिवार को इंग्लैंड को 36 रन से हराकर पांच मैचों की टी20 श्रृंखला 3-2 से जीत ली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​