Ind vs Eng: इंग्लिश टीम परेशानी में, जोफ्रा आर्चर हट सकते है वनडे सीरीज से, मॉर्गन का खुलासा

Ind vs Eng: अब जबकि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) 9 अप्रैल से शुरू होने जा रही है, तो ऐसे में पिछले संस्करण में मोस्ट वेल्यूएबल खिलाड़ी चुने गए जोफ्रा आर्चर के टूर्नामेंट के शुरुआती हिस्से में राजस्थान के लिए उपलब्ध रहने की पूरी संभावना है. ध्यान दिला दें कि एल्बो की चोट से परेशान रहने के बाद आर्चर ने टी20  सीरीज के चौथे मैच में वापसी करते हुए शानदार गेंदबाजी की थी. तब उन्होंने 33 रन देकर 4 विकेट लिए थे.

Ind vs Eng: इंग्लिश टीम परेशानी में, जोफ्रा आर्चर हट सकते है वनडे सीरीज से, मॉर्गन का खुलासा

Ind vs Eng: जोफ्रा आर्चर के रूप में इंग्लैंड पर खतरा मंडरा रहा है

नई दिल्ली:

अब जबकि इंग्लैंड टीम के खिलाफ वनडे सीरीज 23 अप्रैल से शुरू होने जा रही है, तो उससे पहले ही मेहमान टीम को एक बड़ा झटका लगने की खबर आ रही है. इंग्लिश कप्तान इयॉन मोर्गन (Eoin Morgan) ने बताया है कि जोफ्रा आर्चर का लगभग वनडे सीरीज से हटना तय है क्योंकि उनकी एल्बो चोट की हालत पहले से और खराब हो गयी है. और इसके कारण जोफ्रा आर्चर का वनडे सीरीज खेलना बहुत ज्यादा संदिग्ध है. शनिवार को ही टी20 सीरीज में 3-2 से शिकस्त खाने के बाद इंग्लैंड के लिए यह एक और झटका है क्योंकि जोफ्रा इंग्लैंड के मैच जिताऊ खिलाड़ी हैं. 

आउट होने के बाद जोस बटलर कप्तान कोहली से उलझे, पवेलियन जाते वक्त हुई जोरदार बहस..देखें Video

मोर्गन ने कहा कि हम जोफ्रा की उपलब्धता को लेकर आश्वस्त नहीं हैं और उनके बारे में स्थिति सोमवार रात तक ही साफ हो पाएगी. वास्तव में उनकी चोट पहले से और बदतर हुयी है और इसका उपचार किए जाने की जरूरत है. इंग्लिश कप्तान बोले कि ऐसा बहुत ही कम होता है, जब तेज गेंदबाज दर्द को वहन नहीं कर पा रहे हैं. पेस बॉलर एक मुश्किल काम को अंजाम देते हैं. अगर आप इनमें से किसी एक से पूछोगे कि क्या वे कभी दर्द से मुक्त रहते हैं. अगर वे हां कहते हैं, तो यह बहुत ही खास स्थिति है. 

कोहली ने ENG के खिलाफ टी-20 सीरीज जीत के बाद किया ऐलान, IPL में इस नंबर पर करेंगे बल्लेबाजी


अब जबकि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) 9 अप्रैल से शुरू होने जा रही है, तो ऐसे में पिछले संस्करण में मोस्ट वेल्यूएबल खिलाड़ी चुने गए जोफ्रा आर्चर के टूर्नामेंट के शुरुआती हिस्से में राजस्थान के लिए उपलब्ध रहने की पूरी संभावना है. ध्यान दिला दें कि एल्बो की चोट से परेशान रहने के बाद आर्चर ने टी20  सीरीज के चौथे मैच में वापसी करते हुए शानदार गेंदबाजी की थी. तब उन्होंने 33 रन देकर 4 विकेट लिए थे, लेकिन अब जब दर्द फिर से जोफ्रा को परेशान कर रहा है, तो यह पेसर सीरीज से हटता दिखायी पड़ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​