Ind vs Eng T20: सूर्यकुमार यादव का टी20 टीम में हुआ चयन, तो सोशल मीडिया पर खुशी से झूम उठे फैंस

India vs Englnad T20: सूर्यकुमार यादव ने यूएई में खेले गए संस्करण के 16 मैचों की 15 पारियों में 40 के औसत से 480 रन बनाए थे. और वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में नंबर सात पर थे, लेकिन जब उनका चयन ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए नहीं हुआ था, तो फैंस खासा खफा हो गए थे.

Ind vs Eng T20: सूर्यकुमार यादव का टी20 टीम में हुआ चयन, तो सोशल मीडिया पर खुशी से झूम उठे फैंस

Ind vs Eng: सूर्यकुमार यादव को शानदार मौका मिला है

नई दिल्ली:

शनिवार रात को इंग्लैंड के खिलाफ 12 मार्च से खेले जाने वाली टी20 सरीज के लिए शनिवार रात को भारतीय टीम का ऐलान किया गया, तो एक खिलाड़ी के चयन ने क्रिकेटप्रेमियों को खुशी से गदगद कर दिया. और यह खिलाड़ी रहे पिछले दिनों यूएई में खेले गए आईपीएल टूर्नामेंट में अपने बल्ले से एक नयी तरह की बल्लेबाजी का प्रदर्शन करने वाले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav).सूर्यकुमार के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद कई दिग्गजों ने इस बल्लेबाज के ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए वनडे और टी20 टीम में चयन की  वकालत की थी, लेकिन जब सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) को टी20 टीम में भी जगह नहीं मिली, तो सोशल मीडिया पर फैंस का जमकर गुस्सा फूटा था. 

2.2 करोड़ रूपये में बिकने के बाद IPL नहीं खेलेंगे स्टीव स्मिथ, पूर्व कप्तान का हैरत भरा बयान

तब प्रशंसकों ने बीसीसीआई और टीम मैनेजमेंट को सोशल मीडिया पर जमकर खरी-खोटी सुनायी थी. फैंस की नाराजगी पर बाद में कोच रवि शास्त्री ने भी सफायी दी थी कि सही समय पर सूर्यकुमार का चयन किया जाएगा. और अब जब सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) का समय आ गया है, तो फैंस ने उनके चयन पर सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार किया है. चलिए जान लीजिए कि फैंस सोशल मीडिया पर क्या-क्या लिख रहे हैं. 

फैंस का यह रिएक्शन सबकुछ बताने के लिए काफी है

फैंस सूर्यकुमार को शुभकामनाएं दे रहे हैं

यह फैंस एक अलग ही नजरिए से बात रख रहा है

सूर्यकुमार के चयन पर मीम्स भी बन रहे हैं

जो कारनामा ईशान किशन ने किया, वह पिछले 50 साल में कोई विकेटकीपर नहीं कर सका


फैंस कह रहे हैं कि आखिरकार सूर्यकुमार का समय आ ही गया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.