इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट के लिए रोहित और रहाणे चेन्नई पहुंचे, जानिए विराट कोहली कब पहुंचेंगे ?

भारतीय टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) , तेज गेंदबाज शारदुल ठाकुर और सीनियर बल्लेबाज रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिये मंगलवार को यहां पहुंच गए. रहाणे, रोहित और ठाकुर मुंबई से यहां पहुंचे और सीधे होटल चले गए

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट के लिए रोहित और रहाणे चेन्नई पहुंचे, जानिए विराट कोहली कब पहुंचेंगे ?

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट के लिए रोहित शर्मा और रहाणे चेन्नई पहुंचे

भारतीय टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane), तेज गेंदबाज शारदुल ठाकुर और सीनियर बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिये मंगलवार को यहां पहुंच गए. रहाणे, रोहित और ठाकुर मुंबई से यहां पहुंचे और सीधे होटल चले गए जहां दोनों टीमों के सदस्य बायो बबल में रहेंगे. भारतीय टीम के स्थानीय मीडिया अधिकारी ने यह जानकारी दी. कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) समेत बाकी खिलाड़ी बुधवार को यहां पहुंचेंगे. इंग्लैंड के बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर और मोईन अली यहां पहुंच चुके हैं जबकि बाकी खिलाड़ी बुधवार को पहुंचेंगे. कप्तान जो रूट समेत इंग्लैंड के खिलाड़ी श्रीलंका से चेन्नई आयेंगे.

कप्तानी पर बड़ी बहस को लेकर विराट कोहली के लिए रहाणे ने कही दिल जीतने वाली बात

इंग्लैंड ने सोमवार को श्रीलंका को टेस्ट श्रृंखला में 2 . 0 से हराया. तमिलनाडु क्रिकेट संघ के एक अधिकारी ने बताया कि दोनों टीमों के खिलाड़ी होटल लीला पैलेस में छह दिन बायो बबल में रहेंगे. वे दो फरवरी से अभ्यास शुरू कर सकते हैं. पहला टेस्ट पांच फरवरी से खेला जायेगा.

आस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज में ऐतिहासिक जीत में अपनी कप्तानी से दिल जीतने वाले अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने साफ तौर पर कहा है कि उनकी टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) है और जरूरत पड़ने पर ही वह कप्तानी करके खुश हैं. इंग्लैंड के खिलाफ पांच फरवरी से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज में रहाणे फिर उपकप्तान होंगे.

AFG vs IRE: वनडे क्रिकेट में राशिद खान का बड़ा कारनामा, ऐसा करने वाले तीसरे सबसे तेज क्रिकेटर बने

अब आस्ट्रेलिया दौरे के बाद फिर उपकप्तानी संभालते हुए उनके लिये क्या अलग होगा, यह पूछने पर रहाणे ने कहा ,‘‘ कुछ भी नहीं. विराट टेस्ट टीम के कप्तान थे और रहेंगे ।मैं उपकप्तान हूं. उनके नहीं होने पर मुझे कप्तानी दी गई थी और मेरा काम टीम इंडिया की कामयाबी के लिये सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना था.


बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में एक बार फिर हर किसी की नजर रोहित पर होगी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रोहित शर्मा कोई खास कमाल नहीं कर पाए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ​



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)