Ind vs Eng 1st ODI: धवन ने अर्द्धशतक जड़कर खत्म किए सारे सवाल, लेकिन.. VIDEO

Ind vs Eng 1st ODI अब यह तो आप जानते ही हैं कि धवन (Shikhar Dhawan) टेस्ट टीम से पहले ही अपनी जगह खो चुके हैं, तो टी20 में उनकी जगह युवा ईशान किशन ने हथिया ली है. इसके बाद फैंस के बीच चर्चा यह हो चली थी कि अब धवन का क्या होगा. टी20 मैचों के दौरान धवन की बॉडी लैंग्वेज बहुत ही अस्वाभाविक थी.

Ind vs Eng 1st ODI:  धवन ने अर्द्धशतक जड़कर खत्म किए सारे सवाल, लेकिन.. VIDEO

Ind vs Eng 1st ODI: धवन को फॉर्म मिल ही गयी

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे (1st ODI) से पहले अगर किसी भारतीय खिलाड़ी को लेकर सवाल थे, वे शिखर धवन को (Shikhar Dhawan) को लेकर ही थी. सोमवार को विराट कोहली के बयान से पहले सवाल यह भी था कि शिखर पहला वनडे खेलेंगे या नहीं, लेकिन जब विराट ने यह साफ किया कि पहले वनडे में धवन ही रोहित के साथ पारी की शुरुआत करेंगे, तो सवाल यह हो चला था कि क्या यह लेफ्टी बल्लेबाज इस मिले मौके को भुना पाएगा. और धवन ने सबसे जरूरी समय पर एक अच्छा अर्द्धशतक जड़कर सारे  सवालों को खत्म कर दिया. धवन ने 68 गेंदों पर पचासा जड़ा. 5 चौकों और 1 छक्के के साथ, लेकिन जब लग रहा था कि धवन अपने वनडे करियर के 18वें शतक की ओर बढ़ रहे हैं, तभी बेन स्टोक्स के फेंके 39वें ओवर में धवन पुल करने की कोशिश में आउट हो गए और अपने शतक से दो रन से चूक गए. धवन ने 106 गेंदों पर 11 चौकों और 2 छक्कों से फॉर्म हासिल करते हुए अच्छे 98 रन रन बनाए.

अब यह तो आप जानते ही हैं कि धवन टेस्ट टीम से पहले ही अपनी जगह खो चुके हैं, तो टी20 में उनकी जगह युवा ईशान किशन ने हथिया ली है. इसके बाद फैंस के बीच चर्चा यह हो चली थी कि अब धवन का क्या होगा. टी20 मैचों के दौरान धवन की बॉडी लैंग्वेज बहुत ही अस्वाभाविक थी. ऐसे में जब धवन एक आड़े  समय से गुजर रहे थे, तो कप्तान विराट कोहली और टीम मैनेजमेंट उनके साथ खड़ा  नजर आया. 


राहुल पारी करेंगे या धवन के सवाल के बीच मैनेजमेंट ने धवन को चुना और पुणे की इस पिच पर धवन ने रोहित के साथ शुरुआती में पूरी सतर्कता बरती. और जब कुछ मौके मिले, तो अच्छे स्ट्रोक भी लगाए, लेकिन धवन के फैंस को मजा दे गया आदिल राशिद की गेंद पर वह छक्का, जिसे उन्होंने स्लॉग स्वीप से मिडविकेट के ऊपर से भेजकर अपना 31वां वनडे पचासा जड़ा. निश्चित ही, .यह अर्द्धशतक धवन को बहुत ही ज्यादा भरोसा देगा और टीम मैनेजमेंट को भी राहत मिलेगी कि उसके फैसले को इस लेफ्टी ने सही साबित किया.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​