विज्ञापन

IND vs BAN: "कभी हुआ ही नहीं है ....", वह कौन सा रिकॉर्ड है जिसे बनाकर इतिहास रचना चाहते हैं ? अश्विन ने बताया

Ashwin Reveals One Record He Would Like To Have, भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच 19 सितंबर को चेन्नई में खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज से पहले अश्विन ने अपनी ख्वाहिश बताई है.

IND vs BAN: "कभी हुआ ही नहीं है ....", वह कौन सा रिकॉर्ड है जिसे बनाकर इतिहास रचना चाहते हैं ? अश्विन ने बताया
IND vs BAN Test Series अश्विन का बडा़ ऐलान

Ashwin reaction viral: बांग्लदेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज (IND vs BAN Test)  से पहले अश्विन (Ashwin) ने एक बड़ा ऐलान किया है. दरअसल, अश्विन ने उस रिकॉर्ड के बारे में बात की है जिसे वो बनाकर इतिहास रचना चाहते हैं. बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच 19 सितंबर को चेन्नई में खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज से पहले अश्विन ने अपनी ख्वाहिश बताई है. विमल कुमार के साथ इंटरव्यू में जब अश्विन से पूछा गया कि आप अपने करियर में वह कौन सा रिकॉर्ड है जिसे आप बनाना चाहते हैं. इस सवाल पर अश्विन ने रिएक्ट किया है. भारतीय ऑफ स्पिनर ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, "मैं एक ओवर में 6 छक्के मारना चाहता हूं, यह रिकॉर्ड मैं अपना बनाना चाहता हूं जो मेरे साथ कभी नहीं हुआ है."

भारतीय ऑफ स्पिनर का यह जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, अश्विन ने मजाकिया तौर पर सवाल का जवाब दिया है. बता दें कि इंटरव्यू के दौरान अश्विन ने वर्तमान क्रिकेट के सबसे खतरनाक बल्लेबाज के नाम का भी ऐलान किया. भारतीय ऑफ स्पिनर ने जो रूट और स्टीव स्मिथ को वर्तमान क्रिकेट का सबसे खतरनाक बल्लेबाज माना है जिनके खिलाफ गेंदबाजी करना हमेशा से चुनौती भरा होता है. 

विमल कुमार के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए अश्विन ने अपने रिटायरमेंट को लेकर भी बात की और कहा, "मेरे दिमाग में ऐसा कुछ नहीं है.  एक बार में एक दिन के बारे में ही सोच रहा हूं क्योंकि जब आप बड़े हो जाते हैं, तो आपको हर दिन अतिरिक्त प्रयास करना पड़ता है. यह एक जैसा नहीं है. मैंने पिछले 3-4 सालों में बहुत प्रयास किया है.

अश्विन ने आगे कहा, " मैंने रिटायरमेंट का फैसला नहीं किया है, लेकिन जिस दिन मुझे लगेगा कि मैं आज अपने खेल में सुधार नहीं करना चाहता हूं तो मैं खेल छोड़ दूंगा..बस इतना ही."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MS Dhoni: कौन होगा धोनी के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स का अगला 'मसीहा', पूर्व भारतीय दिग्गज ने बताया
IND vs BAN: "कभी हुआ ही नहीं है ....", वह कौन सा रिकॉर्ड है जिसे बनाकर इतिहास रचना चाहते हैं ? अश्विन ने बताया
cricketers who have acted in Bollywood movies 11 Player list
Next Article
दुनिया के ऐसे 11 क्रिकेटर जो कर चुके हैं बॉलीवुड फिल्मों में काम, एक ने तो विलेन बनकर तहलका मचा दिया था
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com