विज्ञापन

IND vs AUS: "आस्ट्रेलिया में..." जसप्रीत बुमराह ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को लेकर दिया बड़ा बयान

Jasprit Bumrah: भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह घरेलू सीरीज में अपना कार्यभार धीरे धीरे बढा रहे हैं क्योंकि उन्हें पता है कि आस्ट्रेलिया में पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में काफी गेंदबाजी करनी होगी.

IND vs AUS: "आस्ट्रेलिया में..." जसप्रीत बुमराह ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को लेकर दिया बड़ा बयान
Jasprit Bumrah: बुमराह ने ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर बड़ा बयान दिया है

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह घरेलू सीरीज में अपना कार्यभार धीरे धीरे बढा रहे हैं क्योंकि उन्हें पता है कि आस्ट्रेलिया में पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में काफी गेंदबाजी करनी होगी. बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के बाद भारतीय टीम को आस्ट्रेलिया जाने से पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट खेलने हैं.

बुमराह ने चौथे दिन के खेल से पहले मेजबान प्रसारक से कहा,"आस्ट्रेलिया में फिट रहने के लिये चतुर बनना होगा. इसलिये यहां कुछ ओवर अधिक मिलना अच्छा है क्योंकि वहां काफी गेंदबाजी करनी होगी."

कानपुर टेस्ट में गीली आउटफील्ड के कारण दूसरे और तीसरे दिन का खेल नहीं हो सका. बुमराह ने कहा,"मौसम हमारे हाथ में नहीं है लेकिन कुछ समय आराम मिलना भी अच्छा रहा. यहां के बाद चेन्नई के हालात में तुरंत ढलना होगा."

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी श्रृंखला 22 नवंबर से पर्थ में शुरू होगी. बुमराह ने कहा,"मेरा पसंदीदा प्रारूप टेस्ट है. मैं उसमें अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं."

यह भी पढ़ें: IND vs BAN: "धूप निकल रही थी, तब भी मैच नहीं हो पाया..." तीसरे दिन का खेल नहीं होने पर उठ रहे सवाल, BCCI उठा सकता है बड़ा कदम

यह भी पढ़ें: Harry Brook: हैरी ब्रूक ने एक साथ विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी को छोड़ा पीछे, वनडे का यह बड़ा रिकॉर्ड किया अपने नाम

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IRE vs SA T20: 'बड़े मियां-छोटे मियां' बड़े ने जमाया शतक तो छोटे ने 4 विकेट लेकर आयरलैंड के लिए रचा इतिहास, साउथ अफ्रीका के उड़े होश
IND vs AUS: "आस्ट्रेलिया में..." जसप्रीत बुमराह ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को लेकर दिया बड़ा बयान
VVS Laxman Big Statement about team india future said We've players who will help India dominate cricket for 10 years
Next Article
VVS Laxman: 'हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो...", टीम इंडिया के भविष्य को लेकर वीवीएस लक्ष्मण का बड़ा ऐलान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com