IND vs AUS: सिडनी में भारतीय टीम के लिए रणनीति के तहत बनवाई है ऐसी पिच, जानें क्या कहा क्यूरेटर ने

Aus vs Ind: सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) के क्यूरेटर एडम लेविस ने बुधवार को कहा कि भारत और आस्ट्रेलिया (Aus vs Ind) के बीच तीसरे टेस्ट मैच के लिये कड़ा विकेट तैयार किया जा रहा है जिस पर पर्याप्त घास भी होगी.

IND vs AUS: सिडनी में भारतीय टीम के लिए रणनीति के तहत बनवाई है ऐसी पिच, जानें क्या कहा क्यूरेटर ने

IND vs AUS: सिडनी में भारतीय टीम के लिए रणनीति के तहत बनवाई है ऐसी पिच, जानें क्या कहा क्यूरेटर ने

Aus vs Ind: सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) के क्यूरेटर एडम लेविस ने बुधवार को कहा कि भारत और आस्ट्रेलिया (Aus vs Ind) के बीच तीसरे टेस्ट मैच के लिये कड़ा विकेट तैयार किया जा रहा है जिस पर पर्याप्त घास भी होगी. लेविस ने कहा कि इस साल के बदलते मौसम को देखते हुए उन्होंने गुरुवार से शुरू होने वाले मैच के लिये काफी अच्छा विकेट तैयार किया है. उन्होंने वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘मौसम हमारे लिये चिंता का विषय था और सिडनी में टेस्ट मैच नहीं खेले जाने की बात भी हो रही थी. हम जानते हैं कि इस तरह के टेस्ट मैच की तैयारी के लिये कितने प्रयास करने होते हैं और आपको यह समझना होता है कि यह हमारे लिये बड़े फाइनल जैसा है. 

Aus Vs Ind: सिडनी टेस्ट के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग XI का ऐलान, रोहित शर्मा की वापसी, देखें पूरी टीम

लेविस ने कहा, ‘‘यह हमारे लिये साल का सबसे महत्वपूर्ण दौर है. हमने अपनी तरफ से मौसम के अनुसार तैयारियां की है और हमें लगता कि हमने वास्तव में अच्छा विकेट तैयार किया है. लेविस से पूछा गया कि क्या विकेट पिछले साल आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेले गये मैच की तरह ही होगा तो उन्होंने कहा, ‘‘मौसम के कारण हर साल पिच का व्यवहार बदला हुआ होता है इसलिए हम उन्हें (टीमों को) कड़ा विकेट देना चाहते हैं जिसमें पर्याप्त घास भी हो.

Aus vs Ind: बॉक्सिंग डे टेस्ट को देखने आया दर्शक हुआ कोरोना पॉजिटिव, स्टैंड के लोगों से आइसोलेट में रहने की अपील


उन्होंने कहा, ‘‘तीन साल पहले इंग्लैंड की टीम यहां आयी थी, तापमान 30 डिग्री के आसपास था, गर्म हवाएं चल रही थी.  वह इस साल की तुलना में एकदम भिन्न था. इस साल काफी उमस और बारिश है और विकेटों को ढककर रखना पड़ा है. पिछले साल आस्ट्रेलिया ने सिडनी में न्यूजीलैंड को 279 रन से हराया था

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)