IND vs AUS 3rd Test: इंदौर की पिच बनी भारतीय बल्लेबाजों के लिए अबूझ पहेली तो सोशल मीडिया पर हुई Memes की बरसात, बने ऐसे jokes

IND vs AUS 3rd Test Indore Pitch Controversy:  पिच को लेकर फैंस का फूटा गुस्सा. होलकर स्टेडियम की पिच पर मैच के पहले ही घंटे में विकेट पर इतना टर्न देख कर हर कोई हैरान.

IND vs AUS 3rd Test: इंदौर की पिच बनी भारतीय बल्लेबाजों के लिए अबूझ पहेली तो सोशल मीडिया पर हुई Memes की बरसात, बने ऐसे jokes

IND vs AUS 3rd Test Pitch

IND vs AUS 3rd Test Pitch: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Ind vs Aus Border-Gavaskar Trophy) का तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा रहा है. पहले दो टेस्ट मैचों में भारतीय टीम ने अपना दबदबा बरकरार रखते हुए जीत हासिल की थी, लेकिन तीसरे टेस्ट मैच (Ind vs Aus) की पहली पारी के पहले घंटे में ही भारतीय शीर्ष बल्लेबाजी क्रम धराशाई हो गया जिसके बाद पिच (Holkar Stadium Pitch Turn) को लेकर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा. होलकर स्टेडियम की पिच पर मैच के पहले ही घंटे में विकेट पर इतना टर्न देखकर हर कोई हैरान रह गया.

भारतीय टीम ने रोहित शर्मा के रूप में मैच के छठे ओवर में ही अपना पहला विकेट गवा दिया था तब टीम का स्कोर मात्र 27 रन था और रोहित शर्मा 12 रन बना कर अपना विकेट गवा बैठे. एक तरफ  जहा भारतीय  फैंस का पिच को लेकर गुस्सा फूटा तो वही दूसरी तरफ ट्वि पर मीम्स की भी बाढ़ सी आ गई.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैच के पहले दिन ही पिच के ऐसे बर्ताव पर कई क्रिकेट एक्सपर्ट ने भी ये लिखा की ये कैसी पिच है जो पहले दिन ही ऐसी नजर आ रही है , तीसरे टेस्ट से पहले हालांकि ये चर्चा भी थी की इंदौर की पिच (Indore Stadium Pitch Controversy) मिट्टी की होगी ताकि बल्लेबाज़ी बेहतर हो सके लेकिन अब तक के खेल से स्थिति बिलकुल अलग नज़र आ रही.