IND vs AUS 2nd ODI: Travis Head की धमाकेदार बल्लेबाज़ी, Siraj के एक ही ओवर में लगा डाले 4 चौके

IND vs AUS 2nd ODI: ट्रेविस हेड (Travis Head) और मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) ने अपनी धमाकेदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत शानदार बल्लेबाज़ी का प्रदर्शन करते हुए 11 ओवर में ही 10 विकेट से मुकबला जीत लिया.

IND vs AUS 2nd ODI: Travis Head की धमाकेदार बल्लेबाज़ी, Siraj के एक ही ओवर में लगा डाले 4 चौके

Travis Head

IND vs AUS 2nd ODI: टीम इंडिया के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने 118 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया के दोनों ओपनर बल्लेबाज़ ट्रेविस हेड (Travis Head) और मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) ने अपनी धमाकेदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत शानदार बल्लेबाज़ी का प्रदर्शन करते हुए 11 ओवर में ही 10 विकेट से मुकबला जीत लिया. ट्रेविस हेड (Travis Head) ने अपनी पारी में 30 गेंद खेलकर 51 रन बनाए.  ट्रेविस हेड ने मैच के छठे ओवर में गेंदबाज़ी कर रहे सिराज (MD Siraj Bowling) के खिलाफ एक ही ओवर में चार चौके ठोक डाले. 


 मिशेल स्टार्क के पांच विकेट की मदद से आस्ट्रेलिया ने रविवार को दूसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में भारत को 117 रन पर आउट करने के बाद 11 ओवर में ही लक्ष्य हासिल करके दस विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की. पिछले मैच में तीन विकेट लेने वाले स्टार्क (Mitchel Starc) ने 53 रन देकर पांच विकेट लिये जिसमें से चार पहले स्पैल में लिये गए. यह भारत का आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा न्यूनतम स्कोर है.

भारत के सभी गेंदबाज महंगे साबित हुए और कोई विकेट नहीं ले सके. मोहम्मद शमी ने तीन ओवर में 29 रन दिये जबकि मोहम्मद सिराज (MD Siraj) ने इतने ही ओवर में 37 रन दे डाले. अक्षर पटेल (Axar Patel) ने तीन ओवर में 25 रन दिये. इससे पहले आस्ट्रेलिया के लिये सीन एबोट ने 23 रन देकर तीन और नाथन एलिस ने 13 रन देकर दो विकेट लिये. भारत का कोई बल्लेबाज आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का सामना नहीं कर सका.

विराट कोहली ने 35 गेंद में 31 रन बनाये जबकि अक्षर पटेल ने नाबाद 29 रन की पारी खेली जिसमें दो छक्के शामिल थे. स्टार्क ने पहले स्पैल में छह ओवर में 31 रन देकर चार विकेट चटकाये. उन्होंने शुभमन गिल (Shubman Gill) (0), रोहित शर्मा (13), सूर्यकुमार यादव (0) और केएल राहुल (नौ ) को आउट किया.

भारतीय टीम की लगातार दूसरे मैच में शुरूआत खराब रही और पहले पांच ओवर में स्टार्क ने कहर बरपा दिया. गिल को पहले ओवर में खाता खोले बिना आउट करने के बाद उन्होंने कोहली और रोहित शर्मा की साझेदारी को भी तोड़ा.

ये भी पढ़ें-

*IND vs AUS 2nd ODI: हार के बाद कप्तान Rohit का फूटा गुस्सा, इसे बताया हार का कारण

IND vs AUS 2nd ODI: भारत के खिलाफ Mitchell Starc ने बरपाया कहर, ऐसा रिकॉर्ड बनाकर पाकिस्तानी दिग्गज की बराबरी की

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IND vs AUS 2nd ODI: वनडे इतिहास में India के खिलाफ यह कारनामा करने वाली पहली टीम बनी Australia