हांग कांग के खिलाफ मुकाबले से पहले कोहली के वर्कआउट की तस्वीर हो रही है वायरल, देखिए Latest Photos

कई महीनों के बाद टीम में वापसी करने वाले विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में 34 गेंदों में 35 रन बनाए और भारत ने यह मुकाबला 35 रनों से अपने नाम कर लिया.

हांग कांग के खिलाफ मुकाबले से पहले कोहली के वर्कआउट की तस्वीर हो रही है वायरल, देखिए Latest Photos

विराट कोहली जिम में जमकर पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं

नई दिल्ली:

भारत स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ एशिया में अच्छी शुरुआत की हालांकि उनको पारी की शुरुआत में ही एक चांस जरूर मिला था लेकिन कहा जा सकता है कि टूर्नामेंट से  शुरुआत में ही उनके  बल्ले से रन निकलने शुरू हो गए हैं. विराट कोहली ने हांग कांग के खिलाफ मुकाबले से पहले कोई ढिलाई नहीं बरती है और जिम में जमकर पसीना बहाते हुए नजर आ  रहे हैं. 

कई महीनों के बाद टीम में वापसी करने वाले विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में 34 गेंदों में 35 रन बनाए और भारत ने यह मुकाबला 35 रनों से अपने नाम कर लिया. विराट कोहली टीम इंडिया में सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक हैं. उन्होंने ट्विटर पर कअपने वर्क आउट के कुछ फोटो शेयर किए हैं. 

विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए हैं. एक और तस्वीर में वे  पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस राउफ को अपनी साइन की हुई टी-शर्ट भेंट करते हुए नजर आ रहे थे. बीसीसीआई ने विराट कोहली का एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें पाकिस्तान के एक तेज गेंदबाज को भारत की जर्सी उपहार में दी गई थी और लिखा था, "मैच खत्म हो सकता है लेकिन इस तरह के क्षण उज्ज्वल होते हैं.  इस बीच, भारत अब बुधवार को हांगकांग से जबकि पाकिस्तान का सामना शुक्रवार को हांगकांग से होगा.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com