विज्ञापन
This Article is From Nov 12, 2021

इमरान खान ने पाकिस्तानी टीम को दिया खास मैसेज, याद किए अपने पुराने दिन

जारी विश्वकप में पाकिस्तान ने अपने सुपर 12 के सभी मैच जीते लेकिन सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें एक बड़े ही रोमांचक मुकाबले में पांच विकेट से मात दी.

इमरान खान ने पाकिस्तानी टीम को दिया खास मैसेज, याद किए अपने पुराने दिन
'इस तरह की निराशाओं को मैंने भी महसूस किया है'

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने पाकिस्तानी टीम के वर्ल्डकप (T20world cup) से बाहर हो जाने के बाद ट्वीट करके एक मैसेज दिया है. टी20 वर्ल्डकप (T20world cup) में पाकिस्तान की टीम को दुबई में खेले गए दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के हाथों पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इमरान खान ने ट्विटर पर मैसेज लिखकर कहा इस तरह की निराशाओं को मैंने भी महसूस किया है. आप लोगों को निराश होने की जरूरत नहीं है. सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की टीम इस समय फैंस के निशाने पर है. ऐसे में इमरान खान का ये मैसेज पाकिस्तान की टीम के लिए बहुत मायने रखता है. 

जेम्स नीशम ने अब खोला राज, 'जश्न ना मनाने वाली फोटो' पर दिया अनोखा जवाब

इमरान खान (Imran Khan) ने ट्विटर पर लिखा- 'बाबर आजम और उनकी टीम, मैं जानता हूं कि इस समय आप लोग कैसा महसूस कर रहे हैं, क्योंकि मैं भी इसी तरह की निराशाओं का सामना पहले कर चुका हूं, लेकिन आप लोगों ने जैसा क्रिकेट खेला है उस पर आपको गर्व महसूस होना चाहिए. ऑस्ट्रेलिया को उनकी जीत के लिए बधाई'. 

आपको बता दें कि इमरान खान ने 1992 में वनडे विश्वकप में पाकिस्तानी टीम को जीत दिलाई थी. जारी विश्वकप में पाकिस्तान ने अपने सुपर 12 में सभी मैच जीते लेकिन सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें एक बड़े ही रोमांचक मुकाबले में पांच विकेट से मात दी. इस सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने अपने निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 176 रनों का एक अच्छा स्कोर ऑस्ट्रेलिया के सामने रखा था लेकिन मैथ्यू वेड की धमाकेदारी पारी ने ये मैच पाकिस्तान के हाथों से छीन लिया. 

मैच हारने के बाद पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ी हसन अली को वहां के फैंस ने निशाना बनाया क्योंकि मैच के दौरान हसन अली ने मैथ्यू वेड का एक कैच छोड़ दिया था. वैसे मैच में पाकिस्तान के के स्टार गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी को 19वें ओवर में तीन छक्के पड़े और मैच एक ओवर शेष रहते ही खत्म हो गया. मैथ्यू वेड ने इस मैच में 17 गेंदों पर 41 रन बनाए.     

VIDEO:  ​ICC T20: मैथ्‍यू वेड के लगातार तीन छक्‍कों ने तोड़ा पाकिस्‍तान का सपना, अब मिलेगा नया चैंपियन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: नेट्स में कुछ ऐसे भिड़े बुमराह और जायसवाल, विराट कोहली भी हुए परेशान
इमरान खान ने पाकिस्तानी टीम को दिया खास मैसेज, याद किए अपने पुराने दिन
Iftikhar ahmed pakistan batter sad statement shared his pain said am not all rounder i am a tailender
Next Article
Iftikhar Ahmed: "मैं मिडिल आर्डर का...", इफ्तेखार अहमद का छलका दर्द, फैंस के बीच वीडियो हुआ वायरल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com