Video: 'मंत्र' फूंककर हार्दिक ने इमाम उल हक को किया आउट, जिसने भी देखा उसके उड़े होश

Imam-ul-Haq wicket viral: पाकिस्तान के खिलाफ मैच में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने इमाम को विकेटकीपर केएल राहुल (KL Rahul) के द्वारा कैच कराकर पवेलियन की राह दिखाई.

Video: 'मंत्र' फूंककर हार्दिक ने इमाम उल हक को किया आउट, जिसने भी देखा उसके उड़े होश

Imam-ul-Haq wicket viral

Imam-ul-Haq wicket viral: पाकिस्तान के खिलाफ मैच में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने इमाम को विकेटकीपर केएल राहुल (KL Rahul) के द्वारा कैच कराकर पवेलियन की राह दिखाई. बता दें कि इमाम केवल 36 रन ही बना सके. हार्दिक ने पाकिस्तान की पारी के 13वें ओवर की तीसरी गेंद पर इमाम को आउट किया. बता दें कि इमाम को आउट करने से पहले हार्दिक गेंद से बात करते हुए नजर आए. इसके अगली ही गेंद पर हार्दिक ने इमाम को आउट कर पवेलियन की राह दिखा दी. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है. 

सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार इसपर रिएक्ट कर रहे हैं. फैन्स हार्दिक से यह जानना चाह रहे हैं कि आखिर में उन्होंने इमाम को आउट करने से पहले गेंद से क्या कहा था और क्या मंत्र फूंकी थी. फैन्स इसको लेकर मीम्स भी शेयर कर रहे हैं. 


वहीं, मैच की बात करें तो भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था. सिराज ने शफीक को आउट कर भारत को पहली सफलता दिलाई थी, इसके बाद हार्दिक ने इमाम को आउट किया था.  वहीं, आजके मैच में इशान किशन की जगह भारतीय इलेवन में शुभमन गिल को शामिल किया गया था. 

भारत (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद सिराज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पाकिस्तान (प्लेइंग इलेवन): अब्दुल्ला शफीक, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, हसन अली, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ