"मैं उससे यही कहना चाहता था कि...", रोहित का खुलासा क्यों ड्रेसिंग रूम से बाहर आ इशान को फटकार लगाई

India vs West Indies: गेंदबाजों के प्रदर्शन के बारे में रोहित ने कहा कि पहली पारी में विंडीज को 150 पर आउट करने से हमारे लिए टोन सेट हुई. उन्होंने कहा कि मैं यह कहूंगा कि यह गेंद के साथ शानदार प्रदर्शन था

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा

नई दिल्ली:

विंडीज के खिलाफ शुक्रवार को मिली पारी और 141 रनों की विशाल जीत के दिन भारतीय पारी घोषित होने से कुछ देर पहले एक अजीब घटना देखने को मिली, जब रोहित शर्मा बाहर से नाखुशी जताते हुए विकेटकीपर इशान किशन को फटकार लगाते देखे गए. यह वह बात है, जो बमुश्किल ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में देखने को मिलती है. और जब देखने को मिली, तो अच्छी-खासी चर्चा का विषय ही नहीं बनी, बल्कि देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायल भी हो गई. जायसवाल की तरह ही इशान ने भी इसी टेस्ट के जरिए अपने करियर का आगाज किया था. और उन्होंने अपना खाता खोलने के लिए 20 गेंद लीं. वास्तव में इसी बात ने रोहित को गुस्से से भर दिया. जब इशान 19 गेंद तक भी खाता नहीं खोल सकेत हो, रोहित ड्रेसिंग रूप से बाहर आए और उनसे सिंगल लेने को कहा. 

यशस्वी ने दिया परिवार को तोहफा, फैमिली 5BHK फ्लैट में शिफ्ट हुई, अभी तक कमा चुके हैं इतना पैसा

"हर दिन 300 शॉट और...", रॉयल्स कोच ने बताए 5 तरीके कैसे जायसवाल के खेल पर काम किया


मैच खत्म होने के बाद रोहित ने घटना के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि वह सिर्फ बल्लेबाजों को यह बताने की कोशिश कर रहे थे कि वह एक ओवर बाद पारी घोषित कर देंगे. ऐसे में मैं चाहता था कि इशान अपना खाता खोल लें. 

रोहित ने कहा कि मैं उन्हें सिर्फ यही बताने की कोशिश कर रहा था कि पारी घोषित होने से पहले उनके पास एक ओवर है. मैं चाहता था कि इशान अपना खाता खोलें. मैं कहना चाहता था कि वह खाता खोलें और इसके बाद हम पारी घोषित करेंगे. मैं देख सकता था कि वे बल्लेबाजी करने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्सुक थे. ऐसे में यह दोनों के लिए हताश करने वाला हो सकता था. 

गेंदबाजों के प्रदर्शन के बारे में रोहित ने कहा कि पहली पारी में विंडीज को 150 पर आउट करने से हमारे लिए टोन सेट हुई. उन्होंने कहा कि मैं यह कहूंगा कि यह गेंद के साथ शानदार प्रदर्शन था. विंडीज को 150 पर आउट करने से हमारे लिए टोन सेट हुई. हम जानते थे कि यहां बल्लेबाजी करना मुश्किल होगा. यहां चार सौ से ज्यादा रन बनाना आासन नहीं था. हम जानते थे कि हमें यहां एक ही बार बैटिंग करनी है. हम चार सौ रन बनाने में सफल रहे और दूसरी पारी में हमने शानदार बॉलिंग की.  
 

--- ये भी पढ़ें ---

* Wi vs Ind 1st Test: जायसवाल का पहले ही टेस्ट में शतक लाया कई अहम रिकॉर्ड, नजर दौड़ा लें
* ICC के 2 बड़े फैसले: अब World Cup जीतने पर महिला और पुरुष विजेता को मिलेगी बराबर इनामी रकम और...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com