यह ख़बर 01 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मैं अब भी कइयों से बेहतर हूं : शाहिद अफरीदी

खास बातें

  • इंग्लैंड में जून में होने वाले चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान की एकदिवसीय टीम से बाहर किए गए पूर्व कप्तान और हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने कहा है कि वह वापसी के लिए कृतसंकल्प हैं।
लाहौर:

इंग्लैंड में जून में होने वाले चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान की एकदिवसीय टीम से बाहर किए गए पूर्व कप्तान और हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने कहा है कि वह वापसी के लिए कृतसंकल्प हैं। अफरीदी ने यह भी कहा कि वह आज की तारीख में भी टीम में शामिल कई खिलाड़ियों से बेहतर हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने स्कॉटलैंड, आयरलैंड दौरे के साथ-साथ चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए चुनी गई टीम में अफरीदी के अलावा बल्लेबाज उमर अकमल और गेंदबाज सोहैल तनवीर को शामिल नहीं किया।

समाचार पत्र 'डेली जंग' ने अफरीदी के हवाले से लिखा है, मुझे टीम से हटाने का फैसला कप्तान मिस्बाह-उल-हक का है। यह अलग बात है कि एक कप्तान किसी खिलाड़ी को टीम में नहीं चाहता लेकिन क्रिकेट में टीम के अंदर आना और बाहर जाना लगा रहता है। यह होता रहता है और मैं जल्द ही टीम में वापसी करूंगा। अफरीदी ने कहा कि वह अपनी फिटनेस और फार्म पर ध्यान लगाए हुए हैं और टीम में वापसी को लेकर कृतसंकल्प हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बकौल अफरीदी, मेरे लिए फिटनेस और फॉर्म अहम हैं। इन पर मेरा ध्यान है और साथ ही साथ मेरी नजर टीम में अपने स्थान पर भी है। मैं यह साबित करूंगा कि मैं टीम के लिए बोझ नहीं बल्कि जरूरत हूं। फिलहाल वापसी के लिए मेरा परिश्रम जारी है।