'ये कैसे हुआ..', स्मिथ के कैच ने लूटी महफिल, यकीन करना हुआ मुश्किल, देखें Video

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज़ के बीच खेला जा रहा पहला टेस्ट मैच एक समय तो रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया था लेकिन अब इस मैच में कंगारू टीम ने पकड़ मज़बूत कर ली है.

'ये कैसे हुआ..', स्मिथ के कैच ने लूटी महफिल, यकीन करना हुआ मुश्किल, देखें Video

स्मिथ के कैच ने चौंकाया

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज़ के बीच खेला जा रहा पहला टेस्ट मैच एक समय तो रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया था लेकिन अब इस मैच में कंगारू टीम ने पकड़ मज़बूत कर ली है. वेस्टइंडीज़ को जहां आखिरी दिन जीत के लिए 306 रनों की दरकार थी, जिसके बाद लग रहा था कि इंडीज़ टीम मैच को जीत सकती है. लेकिन आखिरी दिन वेस्टइंडीज़ के विकेट लगातार अंतराल पर गिरते रहे और अब ऑस्ट्रेलिया ने मैच पर शिकंजा कस लिया है. इसी बीच ऑस्ट्रेलियाई टीम के स्टार बल्लेबाज़ स्टीव स्मिथ के एक शानदार कैच का वीडियो सामने आया है. जिसे देखकर हर कोई हैरान है. देखने वाले एक बार के लिए यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि आखिर ये कैच कैसे हो सकता है?

बता दें कि वीडियो में स्मिथ फर्स्ट स्लिप में खड़े दिखाई दे रहे हैं, जहां पर वेस्टइंडीज़ के बल्लेबाज़ जेसन होल्डर के बैट का बाहरी किनारा लेकर गेंद कीपर को छकाती हुई आती है, और स्मिथ उसे हवा में गोते लगाते हुए पकड़ लेते हैं. स्मिथ के इस कैच पर साथी खिलाड़ी भी खुशियां मनाते हुए नज़र आए. वाकई स्मिथ का ये कैच देखकर हर कोई उनकी चुस्ती- फूर्ती की तारीफ कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले क्रेग ब्रैथवेट (110) ने अपना शतक बनाया क्योंकि वेस्टइंडीज ने चौथे दिन का खेल 2 विकेट पर 192 रन बनाकर समाप्त किया, और पांचवें दिन कंगारू टीम को पर्थ में खेले जा रहे इस मैच में 306 रनों की दरकार थी. आखिरी दिन के पहले सत्र की समाप्ति तक वेस्टइंडीज़ ने 258\7 रन बना लिए हैं. यहां से इंडीज़ टीम को 64 ओवर में 240 रनों की ज़रुरत है. लेकिन अब उसके पास मात्र 3 विकेट बचे हैं. रोस्टन चेज़ व 13 व अल्ज़ारी जोसेफ 15 रन बनाकर क्रीज़ पर मौजूद हैं.