"दुनिया की सबसे अमीर टीम को हराया है...", रमीज राजा और बाबर आज़म के बीच हुई चैट वायरल

पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा ने हाल ही में पाक कप्तान बाबर आज़म और उनके बीच हुई चैट को वायरल किया है.

Ramiz Raja on Ind vs Pak

खास बातें

  • रमीज राजा और बाबर आज़म के बीच हुई चैट वायरल
  • विश्व कप में पाकिस्तान से मिली हार पर बोले रमीज़ राजा
  • टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से दी थी मात
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा (Ramiz Raja On India vs Pak)  ने हाल ही में पाक कप्तान बाबर आज़म और उनके बीच हुई चैट को वायरल किया है. राजा ने कहा कि बाबर ने मुझसे कहा कि देखिए हमारी और हमारी टीम की कितनी आलोचना हो रही है. लोग हमें कितना क्रिटिसाइज करते हैं. इस पर मैंने बाबर से कहा कि अगर ये आलोचना उन्नति और प्रगति की ओर ओर ले जाती है तो ये सही है. क्योंकि लोगों का वो हक है. लोग तो कहेंगे. क्योंकि वे इस खेल से दिल से जुड़े हुए हैं और यही चीज़ मुल्क को एक करती है. हमारा काम है फैंस के चेहरे पर मुस्कान लाना.

मैंने बाबर से ये भी कहा कि खुश हो जाओ क्योंकि क्रिकेट देश के बाकी खेलों की तरह नहीं है, जहां लोगों की रुचि ही नहीं है. मैंने कहा कि जहां तक लोग जुड़ें, ये खेल के लिए अच्छा है. आपको बता दें कि हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ समाप्त हुई घरेलू टी 20 सीरीज के आखिरी मैच में हार के बाद पाकिस्तानी टीम को भारी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.

पीसीबी के चेयरमैन ने एक पाकिस्तानी टीवी चैनल से बातचीत के दौरान ये बातें कही. आगे उन्होंने बाबर आज़म के बारे में बात करते हुए कहा कि "बाबर आज़म की कप्तानी वाली पाकिस्तानी टीम की उपलब्धियों को आप देखिए, भारत जैसी मज़बूत टीम को विश्व कप में हराना कोई छोटी बात नहीं है जो कि पाकिस्तानी टीम इतिहास में पहले कभी नहीं कर पाई थी. वो इस पाकिस्तानी टीम ने कर दिखाया. उन्होंने मिलियन डॉलर की टीम को हराया है, जो विश्व क्रिकेट पर राज करती है. 



इस पाकिस्तानी टीम के पास वो काबिलियत है कि ये विश्व में अच्छा कर सकती है. कुछ चीज़ें हैं जिन पर काम किया जाना है जिसके बाद टीम और बेहतर हो जायेगी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com