विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 25, 2017

VIDEO : पांड्या से पंगा लेना पड़ा ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज को भारी, ऐसे दिया जवाब

पांड्या और मनीष पांडे ने पांचवें विकेट के लिए 78 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचाया. मैच में जैसे-जैसे जीत के करीब पहुंच रही थी तो ऑस्ट्रेलिया ने भी अपना डर्टी गेम शुरू कर दिया था.

VIDEO : पांड्या से पंगा लेना पड़ा ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज को भारी, ऐसे दिया जवाब
मैच के दौरान देखी गई हार्दिक और पेट कमिंस के बीच स्लेजिंग.
नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में फिर हार्दिक पांड्या हीरो साबित हुए. एक बार फिर मुश्किल वक्त में शानदार 78 रनों की पारी खेली. रोहित और रहाणे ने पहले विकेट के लिए 139 रनों की साझेदारी करते हुए जीत की नींव रखी. इसके बाद पांड्या और मनीष पांडे (नाबाद 36) ने पांचवें विकेट के लिए 78 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचाया. मैच में जैसे-जैसे जीत के करीब पहुंच रही थी तो ऑस्ट्रेलिया ने भी अपना डर्टी गेम शुरू कर दिया था.

पढ़ें- क्या टीम इंडिया का ऑल राउंडर का इंतजार हुआ खत्म?

मैच के दौरान दोनों टीम के खिलाड़ियों के बीच स्लेजिंग होती नजर आई. यह घटना हार्दिक पांड्या और पैट कमिंस के बीच देखने को मिली. दरअसल, पैट कमिंस ने ऑफ स्टंप के बाहर गेंद डाली, जिस पर पांड्या ने कट करने की कोशिश की. लेकिन गेंद सीधे फील्डर के हाथों में चली गई. इसके बाद कमिंस आगे बढ़कर आए और पांड्या से कुछ कहा, जिसे उन्होंने अनदेखा कर दिया.

पढ़ें- टीम इंडिया नंबर 1 लेकिन, ऐसा हुआ तो जल्द नीचे आ जाएगी टीम इंडिया

जहां एक तरफ जहां कमिंस कुछ न कुछ हार्दिक को कह रहे थे वहीं हार्दिक उनको इशारा कर रहे थे. लेकिन, हार्दिक का पूरा ध्यान खेल पर था. कमिंस की अगली गेंद पर पांड्या ने फिर वही शॉट खेलने की कोशिश की. इस बार भी कमिंस ने कुछ कमेंट पास किए. इसके बाद पांड्या ने अपने हाथों से अपने कानों को ढक लिया और कमिंस की तरफ इशारा करते हुए बोलते रहने के लिए कहा. वहीं, दूसरी तरफ कप्तान कोहली नॉन स्ट्राइकिंग एंड पर थे. वह चलकर पांड्या के पास आए और उन्हें खेल पर ध्यान देने के लिए कहा. इस झगड़े में पांड्या ने कमिंस को कहा कि वे ऊंचा बोलें. 

पढ़ें- विराट नहीं, इनके एक फैसले से टीम इंडिया ने जीता मुकाबला, लिया ऐसा खतरनाक फैसला

मैच में फिर ऑस्ट्रेलिया की स्लेजिंग काम नहीं आई और पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया के मुंह से मैच निकाल लिया और टीम इंडिया को जीत की और ले गए. मैच के बीच में टीम इंडिया की टीम भी लड़खड़ा गई थी. ऑस्ट्रेलिया को भी जीत की महक आने लगी थी. पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया के सपने को तोड़ दिया. यहां से उन्होंने मनीष पांडे के साथ पारी को संभाला और टीम को जीत की दहलीज तक ले गए. 72 गेंदें खेलते हुए पांड्या ने पांच चौके और चार छक्के लगाए और मैच आसानी से टीम इंडिया की झोली में डाल दिया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
VIDEO : पांड्या से पंगा लेना पड़ा ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज को भारी, ऐसे दिया जवाब
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;