बाकी दो मुकाबलों के लिए कप्तान कोहली का 'क्रूर' प्लान, जानिए क्या बोला खिलाड़ियों को

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार तीन जीत हासिल करने के बाद अब विराट कोहली का प्लान क्लीन स्वीप पर है. इसके लिए कप्तान को लिए तैयारी भी कर ली है.

बाकी दो मुकाबलों के लिए कप्तान कोहली का 'क्रूर' प्लान, जानिए क्या बोला खिलाड़ियों को

अगरे दो वनडे के लिए विराट कोहली ने बनाया प्लान.

खास बातें

  • विराट कोहली ने खिलाड़ियों को क्रूर रहने को कहा है.
  • टीम इंडिया को 2 वनडे और 3 टी-20 मैच खेलना है.
  • 3-0 से अजेय बढ़त ले चुकी है टीम इंडिया.
नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार तीन जीत हासिल करने के बाद अब विराट कोहली का प्लान क्लीन स्वीप पर है. इसके लिए कप्तान को लिए तैयारी भी कर ली है. उन्होंने अगले दो वनडे के लिए खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया टीम पर और क्रूर होने के लिए कहा है. 

पढ़ें- स्टीवन स्मिथ ने भी माना बूमराह और भुवी की जोड़ी है बेस्ट डेथ ओवर गेंदबाज़

कप्तान विराट ने कहा कि सीरीज जीतने का श्रय पूरी टीम को जाता है. ग्राउंड पर पहुंचने के बाद खिलाड़ी काफी क्रूर नजर आए. लेकिन अभी सीरीज बाकी है. बाकी मैचों में भी खिलाड़ियों का रवैया वही रहेगा. बता दें, टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो वनडे और 3 टी-20 खेलना है. 

पढ़ें- पद्म भूषण के लिए पीवी सिंधु ने जताया खेल मंत्रालय का आभार

टीम इंडिया लगातार 12 मुकाबले जीत चुकी है. विराट कोहली जीत पर सवार होकर सीरीज पर क्लीन स्वीप करना चाहती है और टी-20 में भी यही एटिट्यूड में रहने वाले हैं. बाकी बचे दो वनडे मुकाबलों में जडेजा की जगह अक्षर पटेल की एंट्री हुई है और विराट कोहली कह चुके हैं कि बेंच में बैठे खिलाड़ियों को मौका दिया जाएगा. अब ये देखना होगा कि टीम इंडिया में नए खिलाड़ी कैसा परफॉर्म करते हैं.

भारत की जीत में भुवनेश्वर और बुमराह के योगदान को विरोधी कप्तान स्मिथ ने भी माना है. स्मिथ कहते हैं कि उनके ख्याल से बूमराह और भुवनेश्वर मौजूदा समय में सबसे बेहतरीन डेथ ओवर गेंदबाज़ हैं, ख़ासकर जब विकेट धीमी हो रही हो जैसा कि इंदौर में हुआ. आगे आने वाले मुकाबलों में दोनों खिलाड़ियों का यही प्लान रहने वाला है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com