विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 30, 2022

गुजरात को जैसे ही मिली जीत, भागी चली आई हार्दिक की बीवी, इमोशनल होकर लगा लिया गले से- Video

IPL 2022: आखिरकार गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने अपने अभियान के अंत खिताब जीतकर किया. फाइनल में गुजरात ने राजस्थान (Rajasthanb Royals) को 7 विकेट से हराकर आईपीएल का खिताब अपने नाम करने में सफलता पाई.

Read Time: 20 mins
गुजरात को जैसे ही मिली जीत, भागी चली आई हार्दिक की बीवी, इमोशनल होकर लगा लिया गले से- Video
हार्दिक की बीवी हुई इमोशनल

IPL 2022: आखिरकार गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने अपने अभियान के अंत खिताब जीतकर किया. फाइनल में गुजरात ने राजस्थान (Rajasthanb Royals) को 7 विकेट से हराकर आईपीएल का खिताब अपने नाम करने में सफलता पाई. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में गुजरात ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार खेल दिखाया था, यही कारण रहा कि फाइनल में गुजरात ने बेहद ही आसानी के साथ राजस्थान को हरा दिया. फाइनल मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में दिखे और बल्ले और गेंद से कमाल का परफॉर्मेंस को गुजरात के लिए जीत की नींव रखी, हार्दिक ने पहले तो 3 विकेट निकाले और बैटिंग में 34 रन की पारी खेलकर टीम को लक्ष्य के करीब ले गए. इसके बाद बाकी का काम शुबमन गिल और डेविड मिलर ने किया.  IPL 2022 full list of award winners: किस खिलाड़ी के नाम रहा कौन सा अवॉर्ड, जानें पूरी लिस्ट

Advertisement
Advertisement

बता दें कि गिल ने छक्का जमाकर टीम को जीत दिलाई, जिसके बाद पूरा स्टेडियम गुजरात-गुजरात, हार्दिक-हार्दिक के नारे से गुंज उठा . इतना ही नहीं कप्तान हार्दिक पंड्या की बीवी नताशा (Hardik Pandya Hug Wife Natasha) दौड़कर मैदान पर आई और अपने पति पंड्या को गले से लगा दिया. नताशा इस मौके पर काफी भावुक भी नजर आईं और काफी समय कर हार्दिक को गले से लगाकर रखा.  हार्दिक की बीवी इस पूरे सीजन में स्टेडियम में मैच देखने आई थी और दर्शक दीर्घा से चीयर करते दिखीं थी. पूरे सीजन में हार्दिक को नताशा का भरपूर सपोर्ट मिला. 

Advertisement

IPL 2022 Final: हार्दिक पांड्या का विकेट लेते ही युजवेंद्र चहल ने हासिल किया ये खास मुकाम, वानिंदु हसरंगा को छोड़ा पीछे

Advertisement
tpaarltg
Advertisement

मैच में हार्दिक ने पहले गेंदबाजी में चार ओवर में 17 रन देकर तीन विकेट लेते हुए उन्होंने रॉयल्स को नौ विकेट पर 130 के स्कोर पर रोक दिया. जवाब में दो विकेट जल्दी गिरने पर 30 गेंद में 34 रन बनाकर टीम को दबाव से निकाला. टाइटंस ने 11 गेंद और सात विकेट बाकी रहते मैच जीत लिया.

IPL 2022 Final: जोस बटलर ने तोड़ा डेविड वॉर्नर का ये बड़ा रिकॉर्ड, औरेंज कैप भी अपने नाम किया

गिल 43 गेंद में तीन चौकों और एक छक्के की मदद से 45 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि डेविड मिलर ने सिर्फ 19 गेंद में 32 रन बनाये जिसमें तीन चौके और एक छक्का शामिल था. गुजरात ने रिधिमान साहा (5) और मैथ्यू वेड ( 8) के विकेट जल्दी गंवा दिये थे. इससे पहले सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया था. बता दें कि 5 साल के बाद आईपीएल को कोई नया विनर मिला है. 2016 में हैदराबाद की टीम ऐसी टीम थी जो केकेआर, मुंबई और चेन्नई के बाद आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रही थी.

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
गौतम गंभीर भारतीय टीम का कोच बनने को इच्छुक, लेकिन BCCI के सामने रखी ये शर्त
गुजरात को जैसे ही मिली जीत, भागी चली आई हार्दिक की बीवी, इमोशनल होकर लगा लिया गले से- Video
Virat Kohli performance in League Stage Royal Challengers Bengaluru RCB vs CSK IPL 2024
Next Article
Virat Kohli: 37 छक्के, 59 चौके, बल्ले से निकले 708 रन, लीग स्टेज में पूरा बवाल रहे कोहली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;