विज्ञापन

हार्दिक पंड्या को मिल गई अपनी नई हमसफर? ब्रिटिश सिंगर के साथ छुट्टियों वाली तस्वीर हो रही है वायरल

Hardik Pandya and Jasmin Walias Similar Vacation Pics: सोशल मीडिया पर हार्दिक पंड्या एक वीडियो काफी तेज्जी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो के बैकग्राउंड को ब्रिटिश सिंगर और एक्ट्रेस जैस्मीन वालिया की तस्वीर के बैकग्राउंड से जोड़कर देख रहे हैं. जिसके बाद उनकी डेटिंग की अफवाहें वायरल होने लगी हैं.

हार्दिक पंड्या को मिल गई अपनी नई हमसफर? ब्रिटिश सिंगर के साथ छुट्टियों वाली तस्वीर हो रही है वायरल
Jasmin Walias

Hardik Pandya and Jasmin Walias Similar Vacation Pics: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. दरअसल, हाल ही में वह नताशा स्टेनकोविक से अलग हुए हैं. उनके तलाक को अभी एक महीने भी पूरे नहीं हुए हैं कि उनका नाम ब्रिटिश सिंगर और एक्ट्रेस जैस्मीन वालिया के साथ जुड़ने लगा है. सोशल मीडिया पर दोनों सेलिब्रेटी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. यहां उनके बैकग्राउंड तस्वीरों में समानता देखने को मिल रही है. जिसके बाद लोग उनके एक साथ होने की चर्चाएं कर रहे हैं. 

दोनों शख्स की तस्वीरों में नजर आ रही है समानता

ब्रिटिश सिंगर ने अपनी जो तस्वीर साझा की है. उसमें वह ग्रीस में खुशनुमा छुट्टियों का आनंद उठाती हुईं नजर आ रही हैं. यहां उन्हें बिकनी में देखा जा सकता है. जैसमिन के इस तस्वीर के कुछ देर बाद ही भारतीय स्टार ऑलराउंडर ने भी अपनी कुछ तस्वीरें पोस्‍ट कीं. इसमें वह उसी पूल के आस-पास घूमते हुए नजर आ रहे हैं.

यहां पंड्या और जैस्मीन के तस्वीर में बैकग्राउंड का नजारा हूबहू एक जैसा ही नजर आ रहा है. जिसके बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि दोनों शख्स ग्रीस में छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं.

पंड्या और जैसमिन ने एक दूसरे के पोस्ट को लाइक किया 

पंड्या और जैसमिन के डेटिंग की अफवाहों को तब जोर मिला जब दोनों शख्स ने एक दूसरे के पोस्ट को लाइककिया. भारतीय क्रिकेटर ने जैसमिन के लेटेस्ट फोटोज के अलावा उनकी कुछ पुरानी तस्वीरों को भी लाइक किया है. मौजूदा समय में वह एक दूसरे को इंस्‍टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं. इससे उनके डेटिंग की अफवाहों को और मजबूती मिल रही है.

यह भी पढ़ें- मिला गया हिंट, आईपीएल 2025 के लिए इन 5 खिलाड़ियों को रिटेन करने जा रही है KKR

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ind vs Ban 1st Test: "मैंने किसी बल्लेबाज को ऐसे...", अजय जडेजा ने पकड़ी जायसवाल की बैटिंग में बड़ी खामी
हार्दिक पंड्या को मिल गई अपनी नई हमसफर? ब्रिटिश सिंगर के साथ छुट्टियों वाली तस्वीर हो रही है वायरल
Travis Head becomes first Australian batsman to score fastest half century in T20I against England
Next Article
जो कोई ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज इंग्लैंड के खिलाफ नहीं कर पाया, वो Travis Head ने कर दिखाया, इतिहास के पन्नों में हुए अमर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com