राशिद के नाम पर भज्जी पाकिस्तानी ट्रोलर्स पर हुए आग-बबूला, बोले..तो होगा हिसाब बराबर

हरभजन सिंह ने कहा मुझे सब पता है ये ट्रैंड कहां से चलाए जा रहे हैं. उन्होंने इसी बीच मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) को भी आड़े हाथों लिया.

राशिद के नाम पर भज्जी पाकिस्तानी ट्रोलर्स पर हुए आग-बबूला, बोले..तो होगा हिसाब बराबर

उन्होंने आगे कहा कि सब जानते हैं कि आमिर ( Mohammad Amir) का इतिहास कैसा रहा है और कौन ये सब फिक्सिंग करता है. 

खास बातें

  • पाकिस्तानी ट्रोलर्स भज्जी के निशाने पर
  • भारतीय दिग्गज ने सुनायी खरी-खरी
  • पाकिस्तान से चल रहे हैं बहुत ही भद्दे ट्रेंड

भारतीय टीम ने टी20 विश्वकप (T20 world cup) में अपने पिछले दो मैचों में अपनी ताकत का प्रदर्शन किया है, लेकिन पाकिस्तान में भारतीय टीम के इस तरह के प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें चल रही हैं और इन्हीं बातों का भारत के स्टार स्पिनर हरभजन सिंह ने करारा जवाब दिया है. हरभजन सिंह ने अपने यू ट्यूब चैनल पर पाकिस्तानी फैंस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ऐसे लोगों को अपने ट्विटर हैंडल बंद कर देने चाहिए जो भारतीय टीम के ऊपर इस तरह के आरोप लगा रहे हैं. 

क्या न्यूजीलैंड को हरा सकता है अफगानिस्तान? जानें, क्या है अफगानियों की ताकत और कमजोरी

राशिद खान के मुद्दे पर हरभजन सिंह ने कहा वो शानदार स्पिनर है लेकिन भारत ने अपने दम पर उनके खिलाफ रन बनाए हैं. हरभजन सिंह (Harbhajan Singh)ने कहा कि " मैं कई दिनों से ये सुन रहा हूं कि ट्विटर पर भारतीय टीम के बारे में लोग कुछ भी लिखे जा रहे हैं. उन्होंने बिना किसी लाग लपेट के सीधा पाकिस्तानी फैंस पर निशाना साधा. हरभजन ने कहा मैं उन लोगों के लिए बोल रहा हूं जो ये कह रहे हैं कि अफगानिस्तान के खिलाफ भारत का मैच फिक्स था और आईसीसी के दबाव में अफगानिस्तान ने ऐसा खेल खेला. बता दें कि भारत के हाथों अफगानिस्तान की हार के बाद पाकिस्तानी प्रशंसकों ने राशिद खान को सोशल मीडिया पर जमकर निशाना बनाया था. इन ट्रोलर्स ने राशिद को फिक्सर तक करार दिया था, जिस पर हरभजन बुरी तरह इन पाकिस्तानी ट्रोलर्स पर भड़क उठे.


हरभजन सिंह ने कहा मुझे सब पता है ये ट्रेंड कहां से चलाए जा रहे हैं. उन्होंने इसी बीच मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि उनके और शोएब अख्तर के बीच जो कुछ चलता है उसे चलने दो, लेकिन ये आमिर बीच में क्यों कूद जाता है. उन्होंने आगे कहा कि सब जानते हैं कि आमिर ( Mohammad Amir) का इतिहास कैसा रहा है और कौन ये सब फिक्सिंग करता है. 

क्या न्यूजीलैंड को हरा सकता है अफगानिस्तान? जानें, क्या है अफगानियों की ताकत और कमजोरी

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh)इस वीडियो में काफी गुस्से में नजर आ रहे थे. उन्होंने साफ कहा कि हम पाकिस्तान को उनकी जीत की बधाई देते हैं लेकिन अगर भारत की जीत को फिक्स बताओगे तो ये बदतमीजी है. उन्होंने पाकिस्तान को चेतावनी भरे लहजे में कहा अगर भारत फाइनल में पहुंच जाता है तो पूरा हिसाब किया जाएगा. 

VIDEO:  ​अफगानिस्‍तान की जीत से बनेगी भारत की बात, क्या अफगानिस्‍तान जीत सकता है न्‍यूजीलैंड से मैच?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com