मैक्सवेल का तहलका, 26 गेंद पर कूटे 112 रन, BBL में रचा इतिहास, देखें Video

बिग बैश लीग (BBL 202-22) में मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने धमाका कर दिया है. होबार्ट हेनिकेन्लस के खिलाफ मैच में मैक्सवेल ने 41 गेंद पर शतक जमाकर एक नया कारनामा कर दिखाया.

मैक्सवेल का तहलका, 26 गेंद पर कूटे 112 रन, BBL में रचा इतिहास, देखें Video

मैक्सवेल का धमाका

खास बातें

  • बीबीएल में मैक्सवेल का धमाका
  • बीबीएल में जमाया दूसरा सबसे तेज शतक
  • BBL में 150 रन की पारी खेलने वाले पहले बल्लेबाज बने

बिग बैश लीग (BBL 202-22) में मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने धमाका कर दिया है. होबार्ट हेनिकेन्लस के खिलाफ मैच में मैक्सवेल ने 41 गेंद पर शतक जमाकर एक नया कारनामा कर दिखाया. बिग बैश लीग में मैक्सवेल सबसे तेज शतक जमाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं. उनसे आगे सिर्फ क्रेग जोसेफ सिमंस ने 39 गेंद पर शतक जमाया इसके साथ-साथ मैच में  मैक्सवेल ने 64 गेंद पर 154 रन की नाबाद पारी खेली, अपनी पारी में उन्होंने 22 चौके और 4 छक्के लगाकर धमाल मचा दिया. बिग बैश लीग के इतिहास में 150 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज भी बने.

IND vs SA : क्विंटन डी कॉक को कुछ समझ नहीं आया, अश्विन की Magic Ball पर हुए क्लीन बोल्ड, देखें VIDEO

मैक्सवेल ने ऐसा कर मार्कस स्टोइनिस के रिकॉर्ड को तोड़ दिया. स्टोइनिस ने 147 रन की पारी बीग बैश लीग में खेली है. मैक्सवेल की तूफानी पारी के दम पर मेलबर्न स्टार्स ने 20 ओवर में 273 का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया. मैक्सवेल के अलावा स्टोइनिस ने 75 रन बनाए.


26 गेंद पर 112 रन
बता दें कि अपनी पारी में मैक्सवेल ने 22 चौके और 4 छक्के लगाए, यानि 26 गेंद पर उन्होंने 112 रन बाउंड्री से ही ठोक डाले, मैक्सवेल ने धमाकेदार पारी खेलकर दिखा दिया है कि वर्ल्ड क्रिकेट में उनके जैसा विस्फोटक बल्लेबाज नहीं है.  बता दें कि मैक्वेल ने अपनी पारी के दौरान अर्धशतक केवल 20 गेंद पर जमाने में सफल रहे थे.  मैक्सवेल का बीबीएल में यह दूसरा शतक है. 

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने 4 गेंद पर 4 बल्लेबाजों को किया आउट, 'डबल हैट्रिक' लेकर क्रिकेट जगत के उड़ाए होश- Video

मेलबर्न स्टार्स ने 20 ओवर में 273 रन ठोके जो कि बिग बैश लीग इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर है. मैक्सवेल ने गेंदबाजी की जमकर धुनाई की और वो नाबाद पवेलियन लौटे.

11 करोड़ में आरसीबी ने किया है रिटेन

होबार्ट हरिकेन्स के खिलाफ मैच में मैक्सवेल ने ओपनिंग के तौर पर बल्लेबाजी की थी और शुरू से ही आक्रमक रूख अपनाकर गेंदबाजों का बुरा हाल कर दिया. सोशल मीडिया पर हर तरफ मैक्सवेल ही ट्रेंड कर रहे हैं. आईपीएल 2022 के लिए आरसीबी के लिए खुशखबरी है. मैक्सवेल को आरसीबी ने 11 करोड़ रूपये में रिटेन किया है. यानि आरसीबी का मैक्सवेल को रिटेन करने का फैसला सही साबित होता दिख रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के लिए लिखा इमोशनल पोस्‍ट .