यह ख़बर 17 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

हमें जीत का यकीन था : गौतम गंभीर

खास बातें

  • कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि उनके गेंदबाजों को यकीन था कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल के मैच में वे 140 रन का स्कोर भी बचा लेंगे।
मुंबई:

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि उनके गेंदबाजों को यकीन था कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल के मैच में वे 140 रन का स्कोर भी बचा लेंगे।

जीत के लिए 141 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम 19.1 ओवर में 108 रन पर आउट हो गई। कैरेबियाई ऑफ स्पिनर सुनील नरेन ने चार ओवर में 15 रन देकर चार विकेट लिए। लक्ष्मीपति बालाजी ने 11 रन देकर और जाक कैलिस ने 42 रन देकर दो-दो विकेट लिए।

गंभीर ने 32 रन से जीत के बाद कहा, ‘‘हमें पता था कि 140-145 का स्कोर अच्छा होगा। हमारे पास तीन बेहतरीन स्पिनर थे जिन्होंने उन्हें रन नहीं बनाने दिए।’’ उन्होंने कहा, ‘‘साकिब और अब्दुल्ला ने भी बेहतरीन गेंदबाजी की। साकिब ने पहले दो ओवर में ही मैच हमारी गिरफ्त में ला दिया।’’ गंभीर ने कहा कि टीम अब पुणे वारियर्स के खिलाफ 19 मई को आखिरी राउंड राबिन मैच इत्मीनान से खेल सकती है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि टीम का लक्ष्य लीग तालिका में शीर्ष दो पर रहना है। उन्होंने कहा, ‘‘कल की जीत अच्छी थी लेकिन हमें लंबा सफर तय करना है। हम चैन से नहीं बैठ सकते। हमें अगले मैचों में अच्छा प्रदर्शन करके शीर्ष दो में रहना होगा।’’