क्रिकेटर्स पर बॉयोपिक को लेकर ट्वीट के कारण निशाने पर आए गौतम गंभीर ने दी यह सफाई...

क्रिकेटर्स पर बॉयोपिक को लेकर ट्वीट के कारण निशाने पर आए गौतम गंभीर ने दी यह सफाई...

गौतम गंभीर और महेंद्र सिंह धोनी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • ट्वीट में कहा था क्रिकेटरों के जीवन पर फिल्‍में नहीं बननी चाहिए
  • लोगों ने इस ट्वीट को धोनी पर आने वाली बायोपिक से जोड़कर देखा
  • सफाई में गंभीर बोले-आलोचकों ने मेरी बात का गलत अर्थ निकाला
नई दिल्ली.:

टीम इंडिया से बाहर चल रहे अनुभवी बल्लेबाज गौतम गंभीर को अपने एक ट्वीट को लेकर सफाई देनी पड़ रही है. एक ट्वीट के जरिये उन्‍होंने कहा था कि क्रिकेट खिलाड़ियों के जीवन पर फिल्में नहीं बननी चाहिए. गंभीर ने रविवार को ट्वीट किया था, "मैं क्रिकेट खिलाड़ियों के जीवन पर फिल्म के पक्ष में नहीं हूं. मेरे खयाल से देश के कल्याण के लिए जिन लोगों ने योगदान दिए हैं उनके जीवन पर फिल्में बननी चाहिए." गंभीर ने अगले ट्वीट में लिखा, "ऐसे अनेक लोग हैं जिन्होंने देश के लिए अच्छे काम किए. इसलिए उनके जीवन पर फिल्में बननी चाहिए."

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गंभीर के इस बयान को टीम इंडिया के वनडे और टी 20 कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी की जल्‍द ही आने वाली बायोपिक से जोड़कर देखा गया. मीडिया में कई बार ऐसी रिपोर्ट्स आती रही हैं कि गंभीर और धोनी के बीच संबंध मधुर नहीं हैं. धोनी पर बनी फिल्म 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' में हिंदी फिल्मों के युवा प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने प्रमुख  किरदार निभाया है.

यह फिल्म 30 सितंबर को रिलीज हो रही है.सोशल मीडिया पर इस बयान को लेकर कई लोगों ने गंभीर को इस ट्वीट के लिए आड़े हाथ भी लिया. कुछ यूजर्स का यह भी कहना था कि धोनी के प्रति अपनी नाराजगी के कारण गंभीर ने यह ट्वीट किया है. बहरहाल, जब मामला बढ़ता दिखा तो गंभीर अपने इस ट्वीट के बचाव पर उतर आए.
  सोमवार को उन्‍होंने एक ट्वीट के जरिये सफाई दी और कहा, 'आलोचकों ने मेरी बात को गलत तरीके से लिया. मैं किसी क्रिकेटर पर बायोपिक के खिलाफ नहीं हूं. मैं ऐसे किसी विचार के खिलाफ हूं जिसमें मेरे जीवन पर बायोपिक बनाना शामिल है.' गौरतलब है कि दलीप ट्रॉफी सहित घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद गंभीर को न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए भी टीम में वापस नहीं बुलाया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com