विज्ञापन
This Article is From Aug 01, 2023

क्या विराट कोहली तोड़ पाएंगे सचिन तेंदुलकर के बनाए सारे रिकॉर्ड? पूर्व वेस्टइंडीज दिग्गज ने बता दिया

Virat Kohli vs Sachin Tendulkar, गैरी सोबर्स ने Revsportz के साथ बात करते हुए अपनी राय दी है और कहा है कि, विराट के पास समय है और वह सही  दिशा में आगे बढ़ता जा रहा है.

क्या विराट कोहली तोड़ पाएंगे सचिन तेंदुलकर के बनाए सारे रिकॉर्ड? पूर्व वेस्टइंडीज दिग्गज ने बता दिया
Virat Kohli vs Sachin Tendulkar

Gary Sobers on Virat Kohli vs Sachin Tendulkar: इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 शतक लगाने का रिकॉर्ड सचिन तेंदुलकर के नाम है, इस समय विराट कोहली (Virat Kohli) 76 इंटरनेशनल शतक लगा चुके हैं. वहीं, क्रिकेट के गलियारों में लगातार एक ही बहस होते रहती है कि क्या विराट महान सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े रिकॉर्ड को कभी तोड़ पाएंगे. इस सवाल पर कई पूर्व दिग्गज अपनी-अपनी राय देते रहते हैं. अब पूर्व वेस्टइंडीज दिग्गज गैरी सोबर्स ने इस सवाल पर रिएक्ट किया है. 

गैरी सोबर्स ने Revsportz के साथ बात करते हुए अपनी राय दी है और कहा है कि, विराट के पास समय है और वह सही  दिशा में आगे बढ़ता जा रहा है. विराट सही दृष्टिकोण के साथ लगातार खेल रहे हैं. जिस तरह से वो रन बना रहे हैं उसे देखकर मैं आश्चर्यचकित नहीं हूं."

पूर्व क्रिकेटर ने अपनी बात रखते हुए कहा, " ख़ैर, मैं ऐसा नहीं कहूंगा क्योंकि कभी-कभी गेम बहुत फनी हो सकता है.. आपके पास कुछ ऐसे गेंदबाज भी हो सकते हैं जो अच्छे हों.. वहीं, आपके पास ऐसे खिलाड़ी भी हैं जो कई बार गेंद के साथ कुछ ऐसी चीजें कर सकते हैं जिनके बारे में आप सोचते भी नहीं हैं.. आप अक्सर इस प्रकार के खिलाड़ियों के खिलाफ खेलते रहे हैं, और यदि आप काफी अच्छे हैं, तो अंततः आप आगे बढ़ते जाओगे."

बता दें कि विराट कोहली ने दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज के खिलाफ आराम दिया गया था. वनडे में कोहली ने 46 शतक लगा लिए हैं. वहीं, सचिन के पास वनडे में 49 शतक है. उम्मीद यही की जा रही है कि इसी साल कोहली महान तेंदुलकर के वनडे में लगाए गए शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं. 

--- ये भी पढ़ें ---

* "OUT या NOT OUT.." बेन स्टोक्स ने लिया स्टीव स्मिथ का कैच, अंपायर ने नहीं दिया आउट, खिलाड़ियों को लगा सदमा, Video
* IND vs WI 3rd ODI: रोहित-विराट की वापसी से बदलेगा भारतीय XI का समीकरण, सूर्यकुमार यादव और संजू सैमसन को लेकर खड़ा हुआ कंफ्यूजन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ind vs Ban 1st Test: अब पुरानी गेंद के भी मास्टर हो चले बुमराह, ये आंकड़े कंगारू बल्लेबाजों को डराने को काफी
क्या विराट कोहली तोड़ पाएंगे सचिन तेंदुलकर के बनाए सारे रिकॉर्ड? पूर्व वेस्टइंडीज दिग्गज ने बता दिया
Not Jasprit Bumrah but this bowler is the greatest of all time, says Wasim Akram
Next Article
Wasim Akram: बुमराह नहीं बल्कि यह गेंदबाज है विश्व क्रिकेट का सबसे महान गेंदबाज, वसीम अकरम ने बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com