यह ख़बर 02 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

गैंगरेप पीड़िता की आत्मा को तभी शांति मिलेगी, जब हम शांत नहीं बैठेंगे : गंभीर

खास बातें

  • भारत के सीनियर बल्लेबाज गौतम गंभीर ने दिल्ली में लड़की के साथ सामूहिक बलात्कर और उसके बाद हुई उसकी मौत पर पीड़ा व्यक्त करते हुए लोगों से अपील की कि वे इस जघन्य अपराध के खिलाफ अपना संघर्ष जारी रखें।
नई दिल्ली:

भारत के सीनियर बल्लेबाज गौतम गंभीर ने दिल्ली में लड़की के साथ सामूहिक बलात्कर और उसके बाद हुई उसकी मौत पर पीड़ा व्यक्त करते हुए लोगों से अपील की कि वे इस जघन्य अपराध के खिलाफ अपना संघर्ष जारी रखें।

गंभीर ने अपने एकाउंट पर ट्वीट किया, दिल्ली पर एक और दाग लगने के बाद नया साल मुबारक नहीं कह पा रहा हूं। हम अपनी महिलाओं के साथ कैसा बर्ताव करते हैं.. शर्मनाक। उन्होंने लिखा, यह देखकर अच्छा लगा कि मशाल जल रही है और यह पीड़ित लड़की के लिए जल रही है। उसकी आत्मा को तभी शांति मिलेगी जब हम शांत नहीं बैठेंगे। खड़े हो जाओ और चलो हम सब बदलाव की बयार लाएं।

गंभीर ने कहा, इसे देखकर हैरानी नहीं हुई कि अमेरिका और ब्रिटेन दिल्ली की यात्रा को लेकर परामर्श की समीक्षा कर रहे हैं। शायद नया बलात्कार कानून पीड़िता के नाम पर हो। गंभीर ने साथ ही हाल में खराब प्रदर्शन के बावजूद टीम इंडिया पर भरोसा बनाए रखने की अपील की।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, ‘हमारे ऊपर, भारतीय टीम पर भरोसा रखो। उम्मीद करते हैं कि नया साल नई शुरुआत लेकर आएगा और हम सब कुछ बदलने में सफल रहेंगे।