मैच के दौरान हार्दिक पांड्या ने मोहम्मद रिजवान को इस तरह गले से लगाया, जीता फैंस का दिल, Pic हुई Viral

पाकिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan Memes) को इंटरनेट पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा 43 रन की पारी खेलने वाले रिजवान अंपायर को लगातार अपील करते रहे. उनकी वजह से पाकिस्तान को एक रिव्यू भी गंवाना पड़ा था.

मैच के दौरान हार्दिक पांड्या ने मोहम्मद रिजवान को इस तरह गले से लगाया, जीता फैंस का दिल, Pic हुई Viral

Mohammad Rizwan

नई दिल्ली:

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के ऑलराउंड प्रदर्शन में भारत को एशिया कप (Asia Cup 2022) के अपने पहले मैच में रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ पांच विकेट से जीत दर्ज करने में मदद की. पांड्या ने पहले 3 विकेट चटकाए और फिर बल्ले से कमाल दिखाते हुए 17 गेंदों पर 33 रन की पारी खेली. हार्दिक (Hardik Pandyam Winning Six) ने आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर छक्का मारकर भारत को टारगेट के पार पहुंचाया. उनके विजयी छक्के के साथ-साथ एक और चीज ने लोगों का दिल जीतने का काम किया.

मैच जीतने के साथ ही हार्दिक ने पाकिस्तानी विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) को गले से लगाया. उनकी ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. मोहम्मद रिजवान ने अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा 43 रन की पारी खेली थी. कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) के आउट होने के बाद रिजवान ने समझदारी भरी पारी खेलने का प्रयास किया लेकिन अर्धशतक नहीं लगा सके. गौरतलब है कि हार्दिक ने 15वें ओवर में आवेश खान (Avesh Khan) के हाथों कैच करा कर उनका विकेट चटकाया था.


सोशल मीडिया पर ये फोटो इसलिए भी वायरल हुई क्योंकि मैच के दौरान मोहम्मद रिजवान पर जमकर मीम्स शेयर (Mohammad Rizwan Memes) किए जा रहे थे. दरअसल विकेटकीपिंग करते हुए रिजवान लगभग हर गेंद पर अंपायर से विकेट की अपील कर रहे थे. भारतीय फैंस के लिए ये काफी परेशान करने वाला था. जिसके बाद इंटरनेट पर पाकिस्तानी प्लेयर पर जमकर मीम्स बने और ट्रोलिंग की गई.

भारत एशिया कप में अपना अगला मैच बुधवार को हांगकांग के खिलाफ खेलेगा. 

* “आखिरी ओवर में अगर हमें 15 रन भी चाहिए होते तो मैं..”, मैच के हीरो हार्दिक पांड्या ने बताई अपनी रणनिती- Video

VIDEO: “भाई तेरा चक्का नहीं भूले गा!”, पांड्या और कोहली ने मिलकर ‘ओ भाई मुझे मारे' वाले मोमिन साकिब बोले.. 

‘बस हार्दिक पांड्या जैसा कॉन्फिडेंस चाहिए लाइफ में', छक्का मारकर खेल खत्म करने पर फैंस का शानदार रिएक्शन- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com