‘बस हार्दिक पांड्या जैसा कॉन्फिडेंस चाहिए लाइफ में’, छक्का मारकर खेल खत्म करने पर फैंस का शानदार रिएक्शन- Video

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ पहले तीन विकेट लेने के बाद नाबाद 33 रन की पारी खेली. छक्के के साथ पांड्या ने मैच का शानदार अंदाज में अंत किया.

‘बस हार्दिक पांड्या जैसा कॉन्फिडेंस चाहिए लाइफ में’, छक्का मारकर खेल खत्म करने पर फैंस का शानदार रिएक्शन- Video

Hardik Pandya

नई दिल्ली:

भारत ने एशिया कप (Asia Cup 2022) के अपने पहले मैच में पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया. ये मैच (India vs Pakistan) रविवार दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला गया. भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) की धारदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने पाकिस्तान को 147 रन पर 20 ओवर के लिए एक गेंद शेष रहते हुए ऑल आउट किया था. भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को पांच विकेट और दो गेंद रहते हुए हासिल किया. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)ने छक्का मारकर इस रोमांचक मैच को खत्म किया.

हालांकि टीम इंडिया के लिए ये जीत आसान नहीं रही. पारी की दूसरी गेंद पर केएल राहुल के विकेट के साथ भारत के लिए अच्छी शुरुआत नहीं रही थी. विराट कोहली (Virat Kohli) और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की 35-35 रन की पारियों ने टीम को स्थिरता दिलाई और स्कोरबोर्ड चालू रखने का काम किया. आखिर में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने नाबाद 33 रन की विस्फोटक पारी खेली टीम को जीत तक पहुंचाया.

खास तौर पर आखिरी ओवर पर हार्दिक का आत्मविश्वास देखने लायक था. आखिरी चार गेंदों में भारत को 6 रन की जरुरत थी. जिसके बाद मोहम्मद नावाज ने एक डॉट गेंद डाली. लेकिन इससे पांड्या के मनोबल में कोई फर्क नहीं पड़ा. हार्दिक ने नॉन स्ट्राइक पर खड़े दिनेश कार्तिक (Dinesh Karhtik) की ओर इशारा करते हुए कहा कि ‘चीजें उनके कंट्रोल' में हैं. उनका ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन्होंने इसकी अगली ही गेंद पर छक्का मारकर (Hardika Pandya Winning Six) मैच खत्म किया.


हार्दिक ने गेंदबाजी के दौरान भी 3 विकेट चटकाने का महत्वपूर्ण काम भी किया था. उन्होंने सेट बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान, इफ्तिखार अहमद और खुश्दिल शाह का विकेट लिया. पांड्या के इस ऑलराउंडर प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया.

'तुम मुझसे बात करने में OK हो', जब संजय मांजरेकर और रविंद्र जडेजा का हुआ आमना-सामना- Video 

हार्दिक पांड्या पड़े अकेले पाकिस्तानी टीम पर भारी, रोहित का फॉर्मूला कर गया काम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com