कोहली के बल्ले से करीब 6 महीने बाद निकला पचासा, तो पोटिंग किया इस "विराट फैसले" का समर्थन

Asia Cup 2022:दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान पोंटिंग ने ‘आईसीसी रिव्यू’में कहा, ‘उम्मीद लगाये हूं कि वह अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में वापसी करे और विश्व कप में भी इसी तरह का प्रदर्शन करे.’

कोहली के बल्ले से करीब 6 महीने बाद निकला पचासा, तो पोटिंग किया इस

Asia Cup 2022: मैच दर मैच कोहली का आत्मविश्वास बेहतर दिख रहा है

खास बातें

  • ICC Review कार्यक्रम में बोले पोंटिंग
  • "कोहली को रन बनाते देखना चाहता हूं"
  • "बस ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ज्यादा रन बन बनाए"
नई दिल्ली:

जारी एशिया कप में (Asia Cup 2022) में पाकिस्तान के खिलाफ वापसी मुकाबले में बेहतरीन अर्द्धशतक बनाकर पूर्व कप्तान विराट कोहली फिर से चर्चा के केंद्र में आए गए हैं. और उनकी इस पारी को अलग-अलग कोण से देखा जा रहा है. एक वर्ग ऐसा भी है, जो इस पारी में भी खामी निकाल रहा है. वहीं, अब इस मैच से पहले कोहली के लिए एक महीने का ब्रेक भी चर्आ में  आ गया है. और अब दिग्गज  रिकी पोटिंग (Ponting supports Virat) ने कहा है कि विराट कोहली ने क्रिकेट से एक महीने का ब्रेक लेकर सही किया. पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के शुरूआती मैच में 35 रन बनाने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान कोहली ने बुधवार को 44 गेंद में नाबाद 59 रन की पारी खेली जो इस साल 18 फरवरी को कोलकाता में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय में 52 रन के बाद उनका पहला अंतरराष्ट्रीय अर्धशतक है.

यह भी पढ़ें:"मुझे इससे पहले कभी इस तरह का अनुभव नहीं था " विराट कोहली के बारे में बोले सूर्यकुमार यादव

दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान पोंटिंग ने ‘आईसीसी रिव्यू'में कहा, ‘उम्मीद लगाये हूं कि वह अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में वापसी करे और विश्व कप में भी इसी तरह का प्रदर्शन करे.'पोंटिंग की इस बात का मतलब भी एकदम साफ है कि भले ही पोटिंग ने अर्द्धशतक बनाकर वापसी कर ली लो, लेकिन वह अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म से अभी भी दूर हैं. और यह विराट की बैटिंग के दौरान साफ भी हुआ, लेकिन पाकिस्तान के मुकाबले में विराट ज्यादा कॉन्फिडेंट दिखे. और उम्मीद है कि जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ेंगे, तो वह अपनी चरम फॉर्म हासिल कर लेंगे. और यही पहलू है, जिसका पूर्व दिग्गज अलग-अलग नजर से पोस्टमार्टम कर रहे हैं.


उन्होंने कहा कि मैंने विराट की पारी देखी और तब से मैंने पिछले कुछ दिनों सोशल मीडिया पर उनके बारे में काफी कुछ पढ़ा है. ऐसा लगता है कि कोहली ने घने अंधियारे में कुछ को तलाश कर लिया है. हममें से बहुत लोगों की तरह वह इस बार में बात करने को लेकर इच्छुक नहीं थे. पोंटिंग बोले कि अब ऐसा लगता है कि जब उसने अपने मन की बात को साझा करना शुरू किया, बात करनी शुरू की, तो हो सकता है कि इसने कोहली को स्वतंत्रता प्रदान की. और उन्होंने खुद को लेकर बेहतर महसूस किया. पूर्व दिग्गज बोले कि मैं विराट को यहां ऑस्ट्रेलिया में टूर्नामेंट के सबसे ज्यादा रन जुटाने वाले खिलाड़ियों में से एक के रूप में देखना चाहूंगा, लेकिन सुनिश्चित हो कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ज्यादा रन नहीं बनाए. 

यह भी पढ़ें: 

हांगकांग के आयुष शुक्ला का शिकार बने रोहित शर्मा, 19 वर्षीय गेंदबाज को नहीं पढ़ पाए भारतीय कप्तान

अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर सुपर 4 के लिए किया क्वालीफाई, देखिए ड्रेसिंग रूम में जश्न का Video 

रवींद्र जडेजा का नाम लेकर मयंती लैंगर ने लिए संजय मांजरेकर के मजे, पूर्व क्रिकेटर का देखने लायक रिएक्शन-Video 


Asia Cup 2022 की सबसे बड़ी कवरेज देखिए सिर्फ NDTV Sports Hindi पर, VIDEO देखने के लिए हमारा चैनल सब्सक्राइब करें  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com