सुरेश रैना ने कमेंट्री के दौरान की यह टिप्पणी, तो चेन्नई के फैंस हुए खफा, लेकिन....

कमेंटेटर ने रैना (Suresh Raina) से सवाल किया कि उन्होंने चेन्नई की संस्कृति के साथ खुद को कैसे समायोजित किया है. इस पर रैना ने जवाब क्या दिया कि सोशल मीडिया पर फैंस उनके पीछे हाथ धोकर पड़ गए.

सुरेश रैना ने कमेंट्री के दौरान की यह टिप्पणी, तो चेन्नई के फैंस हुए खफा, लेकिन....

सुरेश रैना अपनी टिप्पणी के लिए सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं

खास बातें

  • कमेंट्री के दौरान रैना ने की थी टिप्पणी
  • यूजर बोले कि रैना को चेन्नई की संस्कृति का आभास नहीं
  • बड़ वर्ग रैना के समर्थन में उतरा
नई दिल्ली:

भारत के पूर्व क्रिकेटर  सुरेश रैना (Suresh Raina) को चल रही तमिलनाडु प्रीमियर लीग (Tamil Nadu Premier League) में कमेंट्री के दौरान अपनी टिप्पणी के फैंस की खासी नाराजगी झेलनी पड़ रही है. दरअसल सुरेश रैना ने 'वेष्टी' पहना हुआ था और वह डांस कर रहे थे और नाच रहे थे. इसी दौरान कमेंटेटर ने रैना से सवाल किया कि उन्होंने चेन्नई की संस्कृति के साथ खुद को कैसे समायोजित किया है. इस पर रैना ने जवाब क्या दिया कि सोशल मीडिया पर फैंस उनके पीछे हाथ धोकर पड़ गए. लेकिन एक बड़ा वर्ग रैना के समर्थन में भी उतर आया है और उन्हें पूरा समर्थन मिल रहा है. इस वर्ग का कहा है कि जब जडेजा  सहित बाकी लोग राजपूत होने पर गर्व की बात लिख सकते हैं, तो रैना (Suresh Raina) के इस बयान में क्या गलत है. वीरवार सुबह से ही यह वर्ग रैना के समर्थन में ट्वीट कर रहा है और यह बल्लेबाज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

बहरहाल, इस मामले ने तब तूल पकड़ा, जब कमेंट्री के दौरान सवाल के जवाब में रैना ने कहा कि मैं सोचता हूं कि मैं ब्राह्मण भीं हूं और मैं साल 2004 से चेन्नई के लिए खेल रहा हूं. मुझे इस संस्कृति से प्यार है और मुझे अपनी टीम के साथियों से प्यार है. इस पर एक यूजर ने रैना को जवाब देते हुए ट्वीटर पर कहा कि ऐसा लगता है कि  चेन्नई के लिए कई साल से खेलने के बावजूद आपने चेन्नई की संस्कृति को महसूस नहीं किया है. इस फैन ने  रैना को जवाब देते हुए कहा कि आपको खुद पर शर्मिंदा होना चाहिए. ऐसा लगता है कि आपने चेन्नई की वास्तविक संस्कृति का अनुभव नहीं किया है. 

एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैंने मीडियो देखा. एक बार को मैं रैना को बहुत ही ज्यादा पसंद करता था. अब मैं बहुत ही दुखी हूं कि वह कितने ज्यादा दंभी हैं और इन  दिनों कितना ज्यादा छिप रहे हैं. अब कोई सम्मान नहीं.' ध्यान दिला दें कि रैना ने पिछले साल 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था. हालांकि, एक वर्ग रैना की टिप्पणी का समर्थन भी कर रहा है और उनका कहना है कि रैना के बयान में कुछ भी गलत नहीं है. 

रैना के समर्थन में लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं.


VIDEO: कुछ दिन पहले कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर एनडीटीवी से खास बात की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com