स्टेडियम पार दर्शक ने पकड़ा हैरान कर देना वाला कैच, सम्मान में तालियों से गूंजा पूरा मैदान, देखें Video

न्यूजीलैंड में जारी सुपर स्मैश के एक मुकाबले में मैदान के बाहर दर्शकदीर्घा में बैठे एक क्रिकेट प्रशसंक ने बेहतरीन तरीके से कैच लपककर सबको हैरान कर दिया है.

स्टेडियम पार दर्शक ने पकड़ा हैरान कर देना वाला कैच, सम्मान में तालियों से गूंजा पूरा मैदान, देखें Video

स्टेडियम पार दर्शक ने पकड़ा हैरान कर देना वाला कैच

खास बातें

  • दर्शक ने पकड़ा हैरान कर देना वाला कैच
  • सम्मान में तालियों से गूंजा पूरा स्टेडियम
  • ऑकलैंड ने वेलिंगटन को 13 रन से दी शिकस्त
वेलिंग्टन:

न्यूजीलैंड (New Zealand) में इन दिनों खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट श्रृंखला सुपर स्मैश (Super Smash) में व्यस्त हैं. इस रोमांचक श्रृंखला का 12वां मुकाबला आज ऑकलैंड और वेलिंगटन (Auckland vs Wellington) के बीच वेलिंगटन स्थित बेसिन रिजर्व मैदान में खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले में ऑकलैंड की टीम को विजयश्री प्राप्त हुई. दरअसल ऑकलैंड की टीम ने बेसिन रिजर्व मैदान में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम विपक्षी टीम वेलिंगटन को जीत के लिए निर्धारित ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 135 रनों का लक्ष्य देने में कामयाब रही. 

वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए वेलिंगटन की टीम निर्धारित ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 121 रन ही बना सकी. टीम के लिए कप्तान माइकल ब्रेसवेल ने सर्वाधिक 58 रनों का योगदान दिया, लेकिन वह टीम को जीत दिलाने में नाकामयाब रहे. ऑकलैंड के गेंदबाजों ने छोटे लक्ष्य का बखूबी बचाव किया. टीम के लिए आदित्य अशोक और बेंजामिन लिस्टर ने क्रमशः तीन-तीन सफलता प्राप्त की.

ग्लेन मैकग्रा इंग्लिश टीम से हुए खफा, यह है वजह


मैच के दौरान 19वें ओवर में एक हास्यास्पद घटना देखने को मिला. दरअसल ऑकलैंड के स्टार पेसर लॉकी फर्ग्यूसन टीम के लिए 19वां ओवर फेंक रहे थे. इस दौरान विपक्षी टीम के कप्तान माइकल ब्रेसवेल (Michael Bracewell) ने उनकी दूसरी गेंद  जो कि फुल लेंथ गेंद थी पर मैदान में चहल कदमी करते हुए एक शानदार छक्का लगाया. 

इस दौरान सीमारेखा के बाहर गेंद जमीन पर गिर पाती उससे पहले वहां मौजूद एक क्रिकेट प्रशसंक ने गेंद को शानदार तरीके से कैच कर लिया. पहले तो गेंद प्रशसंक के हाथ से उछली, लेकिन फिर उसने स्थिति को संभालते हुए गेंद को आसानी से कैच कर लिया. क्रिकेट प्रशसंक के इस उम्दा कैच को देख वहां मौजूद अन्य क्रिकेट प्रशसंक काफी खुश हो गए. इस दौरान उन्होंने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ इस प्रशसंक का उत्साहवर्धन किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com