'अफरीदी का शुक्रिया, उसने जो छक्के 2014 में उड़ाए थे,' मोहम्मद हफीज ने अश्विन का उड़ाया मजाक

Mohammad Hafeez on Ashwin: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने एशिया कप (Asia Cup) में अश्विन (Ashwin) के न खेलने पर तंज कसा है

'अफरीदी का शुक्रिया, उसने जो छक्के 2014 में उड़ाए थे,' मोहम्मद हफीज ने अश्विन का उड़ाया मजाक

मोहम्मद हफीज ने अश्विन का उड़ाया मजाक

Mohammad Hafeez on Ashwin: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने एशिया कप (Asia Cup) में अश्विन (Ashwin) के न खेलने पर तंज कसा है. दरअसल पाकिस्तान के एक टीवी शो में हफीज ने अश्विन के एशिया कप के मैचों में न खेलने पर मजाकिया अंदाज में अपनी राय दी और इसका सीधा श्रेय पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को दिया है.  PTV Sports से बात करते हुए हफीज से जब अश्विन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने सीधे तौर पर मजाक के लहजे में कहा कि, 'शाहिद भाई, बहुत-बहुत शुक्रिया. वो जो एशिया कप 2014 में आपने दो छक्के लगा के मैच खत्म किया ना, ये उसका प्रभाव है (धन्यवाद, शाहिद अफरीदी जी. यह एशिया कप 2014 के मैच को खत्म करने के लिए आपके दो छक्कों का प्रभाव है.' 

श्रीलंका के खिलाफ चहल हो प्लेइंग XI से बाहर, गौतम गंभीर ने बताया उनकी जगह किसे होना चाहिए

दरअसल, एशिया कप 2014 के मैच में अफरीदी (Shahid Afridi) ने धमाका करते हुए लगातार 2 छक्के अश्विन के खिलाफ जड़े थे और पाकिस्तान को रोमांचक मैच में जीत दिलाई थी. 


वहीं, एशिया कप 2022 में भारत ने पाकिस्तान (Asia Cup India vs Pakistan) के खिलाफ 2 मैच खेले हैं जिसमें एक में भारत को और एक में पाकिस्तान को जीत मिली है. भारत ने अबतक इस एशिया कप में अपनी प्लेइंग इलेवन में अश्विन को मौका नहीं दिया है. अब देखना है कि आने वाले मैचों में क्या अश्विन भारत की प्लेइंग इलेवन (India Playing XI) का हिस्सा बन पाएंगे या नहीं.

अब भारत को एशिया कप में दो मैच खेलने हैं. श्रीलंका के साथ 6 सितंबर को तो वहीं अफानिस्तान के साथ 8 सितंबर को, दोनों मैच जीतने के बाद भी भारतीय टीम एशिया कप के फाइनल में पहुंच पाएगी.

रिकी पोंटिंग ने चुने T20I के टॉप-5 खिलाड़ी, नंबर वन पर बाबर आजम नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दी जगह

"उस खिलाड़ी का नाम बताओ जिससे फोन करने की उम्मीद कर रहे थे" गावस्कर ने कोहली पूछा सीधा सवाल

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com