'दक्षिण भारतीय संस्कृति का किया अपमान' पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने सलमान खान के नए गाने पर निकाली भड़ास

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी लक्ष्मण शिवरामकृष्णन को इस गाने में सलमान खान का पहनावा पंसद नहीं आया है और उन्होंने सलमान पर जमकर निशाना साधा है.

'दक्षिण भारतीय संस्कृति का किया अपमान' पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने सलमान खान के नए गाने पर निकाली भड़ास

लक्ष्मण शिवरामकृष्णन को इस गाने में सलमान खान का पहनावा पंसद नहीं आया है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की नई फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान' का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म के गाने रिलीज हो गए हैं और सलमान के फैंस को खूब पंसद भी आ रहे हैं. इसी फिल्म का एक गाना है ‘येंतम्मा', जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी लक्ष्मण शिवरामकृष्णन को इस गाने में सलमान खान का पहनावा पंसद नहीं आया है और उन्होंने सलमान पर जमकर निशाना साधा है.

येंतम्मा' गाने में सलमान के साथ साउथ के सुपरस्टार वेंकटेश और रामचरण नजर आ रहे हैं. सॉन्ग के अंत में वेंकटेश और रामचरण इस गाने पर डांस भी करते हुए दिखाई देते हैं. इस वीडियो में सलमान ने धोती (मुंडू), पीले रंग की शर्ट पहनी हुई है. हालांकि, भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 9 टेस्ट और 16 वनडे मुकाबले खेल चुके शिवरामकृष्णन ने इसे हास्यास्पद और दक्षिण भारतीय संस्कृति को अपमानित करने वाला बताया है.

शिवरामकृष्णन ने ट्वीट करते हुए लिखा,” यह बेहद हास्यास्पद है और हमारी दक्षिण भारतीय संस्कृति का अपमान करने वाला है. यह लुंगी नहीं, यह धोती है. एक पारंपरिक पोशाक को घृणित तरीके से दिखाया जा रहा है.”


शिवरामकृष्णन ने इसके बाद कुछ ट्वीट और किए और लुंगी और धोती का अंतर स्प्ष्ट करने की कोशिश की.

'येंतम्मा' को विशाल ददलानी और पायल देव ने गाया है और गाने में रैप का एक अतिरिक्त हिस्सा रफ़्तार द्वारा लिखा और गाया गया है. इस गाने को शब्बीर अहमद ने लिखा है और पायल देव ने इसका म्यूजिक दिया है. बता दें, सलमान एक बार फिर ईद के दिन अपनी फिल्म लेकर आ रहे हैं. उनकी पिछली फिल्म राधे बुरी तरफ फ्लॉप रही थी. सलमान की यह फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में आ रही है.

--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023: 'रफ्तार के सौदागर' उमरान मलिक की आंधी, इतनी तेज रफ्तार से फेंकी गेंद, पलक झपकते ही क्रुणाल पांड्या हो गए आउट
* VIDEO देखें: "यह 40 साल का वेटरन है , या 40 का जवान", लखनऊ प्लेयर ने फ्लाइंग कैच से किया सन्न और...

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com