विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 16, 2020

कोरोनावायरस में भी रोहित शर्मा के पास काम की कमी नहीं, इस अकादमी ने बनाया ब्रांड एंबैस्डर

’रोहित का नाम अकादमी के निदेशक के रूप में भी प्रस्तावित किया गया है. मुंबई के तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी भी इस अकादमी के मेंटर में से एक हैं.

Read Time: 2 mins
कोरोनावायरस में भी रोहित शर्मा के पास काम की कमी नहीं, इस अकादमी ने बनाया ब्रांड एंबैस्डर
रोहित शर्मा की फाइल फोटो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (coronavirus Pandemic) महामारी के कारण क्रिकेटर घरों में कैद रहने को मजबूर हैं. और इन खिलाड़ियों में रोहित शर्मा भी हैं, जो अपनी बिल्डिंग में स्टेयर्स रनिंग के जरिए खुद को फिट रखे हुए हैं, तो वहीं ऐसे आड़े समय भी रोहित के पास काम की कमी नहीं है. सीमित ओवरों के उप कप्तान रोहित शर्मा को यहां स्थित क्रिकेट अकादमी ‘क्रिककिंगडम' का ब्रांड दूत नियुक्त किया गया है. यह अकादमी वैश्विक महामारी कोविड-19 का प्रकोप कम होने के बाद अपने ‘आनलाइन प्लेटफार्म' के जरिये भी कोचिंग की सुविधा देगी.

क्रिककिंगडम की मदद से कोचों की सेवाएं लेने के अलावा मैदान और नेट की सुविधा की बुकिंग की जा सकती है और साथ ही यह अकादमियों का प्रबंधन भी करती है. प्रेस विज्ञप्ति में रोहित के हवाले से कहा गया, ‘‘क्रिककिंगडम खेल के महान खिलाड़ी तैयार करने वाली पारंपरिक विधियों को आधुनिक वैज्ञानिक ट्रेनिंग पद्धतियों के साथ मिलाना चाहता है.''

उन्होंने कहा, ‘‘उनका विजन दूरदर्शी है और वे प्रत्येक पहलू को पेशेवर और ढांचागत बनाना चाहते हैं.' 'रोहित का नाम अकादमी के निदेशक के रूप में भी प्रस्तावित किया गया है. मुंबई के तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी भी इस अकादमी के मेंटर में से एक हैं. इस अकादमी के साथ कम से कम 20 कोच जुड़े हैं और इनमें से अधिकांश ने जमीनी स्तर और जूनियर स्तर पर काम किया है. इन कोचों में प्रदीप इनगाले, पराग मदकइकर, सुभाष रंजने और प्रथमेश सालुंखे प्रमुख हैं.

VIDEO: कुछ दिन पहले ही विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

यह अकादमी चार वर्ग में कोचिंग देती है जिसमें पांच से आठ वर्ष, आठ से 13 वर्ष, 13 वर्ष से अधिक और क्लब एवं एलीट स्तर के क्रिकेटर शामिल हैं.


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rahul Dravid Press Conference: 'टी20 विश्व कप के बाद...', टीम इंडिया के कोच पद को लेकर राहुल द्रविड़ ने तोड़ी चुप्पी, दे दिया बड़ा बयान
कोरोनावायरस में भी रोहित शर्मा के पास काम की कमी नहीं, इस अकादमी ने बनाया ब्रांड एंबैस्डर
Rinku Singh Started live Blogging after kolkata knight riders win ipl 2024 trophy beat SRH in Final
Next Article
Rinku Singh Blogging: "ये भैया, ये दीदी..." ट्रॉफी जीतने के बाद रिंकू भाई का लाइव ब्लॉगिंग देखा क्या? जमकर हो रहा वायरल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;