वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में जॉनी बेयरस्‍टॉ करेंगे इंग्लैंड की पारी का आगाज

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में जॉनी बेयरस्‍टॉ इंग्लैंड की पारी का आगाज करेंगे.टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने इसकी घोषणा की.

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में जॉनी बेयरस्‍टॉ करेंगे इंग्लैंड की पारी का आगाज

जॉनी बेयरस्‍टॉ की छवि आक्रामक बल्‍लेबाज के रूप में है (फाइल फोटो)

खास बातें

  • नियमित ओपनर जेसन राय को टीम से बाहर रखा गया
  • हेल्‍स के साथ पारी की शुरुआत करेंगे बेयरस्‍टॉ
  • सीरीज के एकमात्र टी20 में इंग्‍लैंड को हरा चुका है इंडीज
मैनचेस्टर:

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में जॉनी बेयरस्‍टॉ इंग्लैंड की पारी का आगाज करेंगे.टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने इसकी घोषणा की. जून में कार्डिफ में चैम्पियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में टूर्नामेंट की विजेता टीम पाकिस्तान से हार के बाद यह इंग्लैंड का पहला वनडे मैच होगा जो ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा. लगातार कम स्कोर के कारण वनडे के नियमित सलामी बल्लेबाज जेसन राय को बाहर रखा गया है.मोर्गन ने ओल्ड ट्रैफर्ड में पत्रकारों से कहा, ‘एलेक्स हेल्स के साथ जॉनी पारी का आगाज करेंगे. हमें लगता है कि जॉनी एक मौके का हकदार है.

गौरतलब है कि दोनों टीमों के बीच खेले गए एकमात्र वनडे मैच में इंग्‍लैंड टीम को हार का सामना करना पड़ा है. केवल एक मैच खेलने के लिए वेस्टइंडीज से यहां पहुंचे कार्लोस ब्रेथवेट ने फिर से इंग्लैंड के खिलाफ कमाल दिखाया और मेजबान टीम को हार के लिए मजबूर कर दिया था.

वीडियो: विराट ने इंटरनेशनल मैचों में पूरे किए 15 हजार रन
चेस्‍टर ली स्‍ट्रीट में हुए मैच में ब्रेथवेट ने इस बार बल्‍लेबाजी के बजाय गेंदबाजी से टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. ब्रेथवेट ने अपनी शानदार गेंदबाजी से यहां शनिवार को खेले गये एकमात्र टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में अपनी टीम को 21 रन से जीत दिलाई. वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर नौ विकेट पर 176 रन बनाए थे और फिर बाद में इंग्लैंड को 19.3 ओवर में 155 रन पर आउट कर दिया था. पिछले साल विश्व टी20 फाइनल में आलराउंडर बेन स्टोक्स पर लगातार चार छक्के जड़कर टीम को खिताब दिलाने वाले ब्रेथवेट फिर से अपनी टीम के नायक बने.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com