IPL 2021: सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने नहीं उतरे जॉनी बेयरस्टो, तो गुस्साए वीरेंद्र सहवाग, बोले- 'टॉयलेट में थे क्या'

IPL 2021 SRH Vs DC: सुपर ओवर (Super Over) में हैदराबाद (SRH) सिर्फ 7 रन ही बना सका. सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने डेविड वॉर्नर (David Warner) और केन विलियमसन (Kane Williamson) आए. इस फैसले पर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) भड़क गए.

IPL 2021: सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने नहीं उतरे जॉनी बेयरस्टो, तो गुस्साए वीरेंद्र सहवाग, बोले- 'टॉयलेट में थे क्या'

सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने नहीं उतरे जॉनी बेयरस्टो, तो सहवाग बोले- 'टॉयलेट में थे क्या'

IPL 2021 SRH Vs DC: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के इस चरण के पहले सुपर ओवर एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की. सुपर ओवर (Super Over) में हैदराबाद (SRH) सिर्फ 7 रन ही बना सका. सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने डेविड वॉर्नर (David Warner) और केन विलियमसन (Kane Williamson) आए. इस फैसले पर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) भड़क गए. उन्होंने सवाल उठाए कि फॉर्म में चल रहे जॉनी बेयरस्टो को क्यों नहीं उतारा गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनका रिएक्शन काफी वायरल (Viral) हो रहा है.

वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'क्या जॉनी बेयरस्टो टॉयलेट में थे? मुझे समझ नहीं आ रहा है कि सुपर ओवर में हैदराबाद की पहली च्वाइज वो क्यों नहीं थे. उन्होंने 18 गेंद 38 रन बनाए थे. वो सबसे क्लीन हिटर थे. हैदराबाद अच्छी तरह से लड़ी, लेकिन केवल खुद को अजीब फैसलों के लिए दोषी ठहराया.'

दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला करने के बाद सलामी बल्लेबाज पृथ्वी साव (39 गेंद, सात चौके, एक छक्का), कप्तान ऋषभ पंत के 37 रन और स्टीव स्मिथ के नाबाद 34 रन, सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के 28 रन से चार विकेट पर 159 रन का स्कोर खड़ा किया. 


इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद के लिये न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन एक छोर पर डटे रहे जिन्होंने 51 गेंद में आठ चौके से नाबाद 66 रन की पारी खेली जिससे टीम ने 20 ओवर में सात विकेट विकेट पर 159 रन बनाये और मैच सुपर ओवर में चला गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सनराइजर्स हैदराबाद को सुपर ओवर तक पहुंचाने में जगदीश सुचित (16 गेंद में दो चौके और एक छक्के से नाबाद 15 रन) ने भी अहम भूमिका निभायी. अंतिम ओवर में छह गेंद में 16 रन चाहिए थे, जिसमें टीम ने विलियमसन के चौका और सुचित के छक्के से 15 रन जोड़े.