IPL 2021: MS Dhoni ने छोड़ा जॉनी बेयरस्टो का 'लड्डू' कैच, तो ऐसे घूरकर देखने लगे दीपक चहर - देखें Video

IPL 2021 CSK Vs SRH: एमएस धोनी (MS Dhoni) ने जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) का आसान कैच छोड़ दिया, उसके बाद गेंदबाज दीपक चहर (Deepak Chahar) को घूरते देखा गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2021: MS Dhoni ने छोड़ा जॉनी बेयरस्टो का 'लड्डू' कैच, तो ऐसे घूरकर देखने लगे दीपक चहर - देखें Video

IPL 2021 CSK Vs SRH: Dhoni ने छोड़ा जॉनी बेयरस्टो का 'लड्डू' कैच, ऐसे घूरकर देखने लगे दीपक चहर - देखें Video

IPL 2021 CSK Vs SRH: आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद (Chennai Super Kings Vs Sunrisers Hyderabad) के बीच मुकाबला खेला गया. सलामी बल्लेबाजों रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और फाफ डुप्लेसिस (Faf du Plessis) के अर्धशतक और दोनों के बीच शतकीय साझेदारी से चेन्नई सुपरकिंग्स सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हराकर लगातार पांचवीं जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया. मैच में कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) का आसान कैच छोड़ दिया, उसके बाद गेंदबाज दीपक चहर (Deepak Chahar) को घूरते देखा गया. उनको भी विश्वास नहीं हो रहा था कि धोनी (Dhoni) यह कैच छोड़ देंगे. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले ओवर की दूसरी ही गेंद पर दीपक चहर ने एक मौका बनाया. उनकी गेंद पर जॉनी बेयरस्टो ने पीछे की तरफ शॉट खेला. लेकिन गेंद एज लेकर कीपर के पास चली गई. धोनी ने डाइव लगाकर कैच पकड़ने की कोशिश की, लेकिन बॉल दस्तानों से झटक गई. उसके बाद गेंदबाज दीपक चहर भी हैरानी से देखने लगे.

देखें Video:

सुपरकिंग्स की छह मैचों में यह पांचवीं जीत है और टीम 10 अंक के साथ शीर्ष पर है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के भी इतने ही अंक हैं लेकिन बेहतर नेट रन रेट के कारण चेन्नई की टीम शीर्ष पर है. सनराइजर्स की टीम छह मैचों में पांचवीं हार के बाद दो अंक के साथ अंतिम पायदान पर है.


सनराइजर्स के 172 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सुपरकिंग्स ने गायकवाड़ (44 गेंद में 75 रन, 12 चौके) और डुप्लेसिस (38 गेंद में 56 रन, छह चौके, एक छक्का) के बीच पहले विकेट की 129 रन की साझेदारी की बदौलत 18.3 ओवर में तीन विकेट पर 173 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वार्नर अपनी इस पारी के दौरान टी20 क्रिकेट में 10 हजार रन पूरे करने वाले सिर्फ चौथे बल्लेबाज बने. उनसे पहले क्रिस गेल, कीरोन पोलार्ड और शोएब मलिक यह उपलब्धि हासिल कर चुके हैं.