एशेज से पहले बेन स्टोक्स को लेकर कप्तान जोए रूट का बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज की तैयारी कर रही इंग्लैंड टीम के कप्तान जोए रूट का कहना है कि अनुभवी खिलाड़ी बेन स्टोक्स की कमी टीम के खिलाड़ियों के मिलकर पूरी करनी होगी.

एशेज से पहले बेन स्टोक्स को लेकर कप्तान जोए रूट का बड़ा बयान

इंग्लैंड टीम के कप्तान जोए रूट (फाइल फोटो)

खास बातें

  • एशेज से पहले बेन स्टोक्स को लेकर कप्तान जोए रूट का बड़ा बयान
  • उन्होंने कहा कि एशेज में बेन स्टोक्स की कमी टीम को खलेगी
  • 'स्टोक्स का नहीं होना टीम के लिए बड़ा झटका है'
लंदन:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज की तैयारी कर रही इंग्लैंड टीम के कप्तान जोए रूट का कहना है कि अनुभवी खिलाड़ी बेन स्टोक्स की कमी टीम के खिलाड़ियों के मिलकर पूरी करनी होगी. ब्रिस्टल विवाद में फंसे होने के कारण स्टोक्स को एशेज सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल नहीं किया गया है, जो टीम के लिए एक बड़ा झटका है. रूट की इस बात को समझते है और इसलिए, उनके अनुसार इस सीरीज में स्टोक्स की अनुपस्थिति में टीम का प्रदर्शन अहम है. 

यह भी पढ़ें: इंग्लैंड के नए टेस्ट कप्तान जो रूट को मिल गया मुख्य 'अस्त्र', टीम में लौटा यह दिग्गज...

उन्होंने एक बयान में कहा, "अगर स्टोक्स पूरी सीरीज के दौरान भी हमारे साथ नहीं होते हैं, तो भी हमारे पास ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन के लिए योजनाएं हैं. ब्रिस्टल मामले की जांच जारी है और हर किसी की तरह हमें भी इस मामले की पूरी जानकारी नहीं है. ऐसे में स्टोक्स के बिना इस सीरीज के लिए हमें हर प्रकार से अपनी रणनीतियों और योजनाओं के साथ तैयार रहना होगा."

VIDEO:  धोनी और कोहली में कॉमन है जीत की भूख : चेतेश्‍वर पुजारा
कप्तान रूट ने कहा, "स्टोक्स का होना टीम के लिए महत्वपूर्ण था, लेकिन अब वो नहीं हैं. ऐसे में टीम के अन्य खिलाड़ियों के पास अपनी प्रतिभा साबित करने का मौका है. मुश्किल स्थितियों में कई बार खिलाड़ी अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को हैरान करते हैं और दर्शा पाते हैं कि वे उम्मीद से बढ़कर बेहतर प्रदर्शन करने की क्षमता रखते हैं. ये सीरीज ऐसी ही स्थितियों में से एक है."
(इनपुट आईएएनए से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com