PAK vs ENG 1st Test: पहले टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग XI का ऐलान, इस खिलाड़ी की किस्मत चमकी, करेगा डेब्यू

PAK vs ENG 1st Test: पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है. बता दें कि पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच 1 अक्टूबर को रावलपिंडी में खेला जाएगा. 

PAK vs ENG 1st Test: पहले टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग XI का ऐलान, इस खिलाड़ी की किस्मत चमकी, करेगा डेब्यू

PAK vs ENG 1st Test: पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है. बता दें कि पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच 1 अक्टूबर को रावलपिंडी में खेला जाएगा.  इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में लियाम लिविंगस्टोन को जगह मिली है. पहली बार लिविंगस्टोन टेस्ट में डेब्यू करने वाले हैं. इसेक अलावा 7 साल के बाद बेन डकेट की टेस्ट टीम टीम में वापसी हुई है. बता दें कि 17 साल के बाद पहली बार इंग्लैंड की टीम टेस्ट खेलने पाकिस्तान पहुंची है. इससे पहले 2005 में इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान के दौरे पर टेस्ट सीरीज खेला था जिसमें पाकिस्तान को जीत मिली थी. 

पहले टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन: ज़ैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, हैरी ब्रुक, बेन स्टोक्स (c), बेन फोक्स (wk), लियाम लिविंगस्टोन, ओली रॉबिन्सन, जैक लीच, जिमी एंडरसन

पाकिस्तान- इंग्लैंड टेस्ट सीरीज शेड्यूल
पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. सीरीज का पहला टेस्ट मैच 1 दिसंबर से रावलपिंडी में खेला जाएगा. वहीं, सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 9-13 दिसंबर के बीच मुल्तान में होना है. इसके अलावा सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच 17 से 21 दिसंबर के बीच कराची में होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टेस्ट चैंपियनशिप के लिए अहम टेस्ट सीरीज 
विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2021-23 के लिए दोनों टीमों के लिए यह टेस्ट सीरीज काफी अहम है. आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में पाकिस्तान वर्तमान में तीसरे नंबर पर हैं तो वहीं इंग्लैंड 7वें नंबर पर है. टेस्ट चैंपियनशिप में अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए दोनों टीम सीरीज को जीतने की भरसक कोशिश करेगी. 



Featured Video Of The Day

मैं दीपिका के हाथ पर किस करूंगा और वही जवाब होगा : शाहरुख खान