Eng vs Sl: श्रीलंका से हार के बाद अब कुछ ऐसे हो गए इंग्लैंड के आगे के हालात

England vs Sri Lanka: इंग्लैंड के बल्लेबाज करो या मुकाबले में इंग्लिश बल्लेबाज फिर से औंधे मुंह गिरे और पूरी टीम 156 रनों पर ढेर हो गई

Eng vs Sl: श्रीलंका से हार के बाद अब कुछ ऐसे हो गए इंग्लैंड के आगे के हालात

England vs Sri Lanka, 25th Match: इंग्लिश बल्लेबाजों की बुरी तरह हवा निकल गई

नई दिल्ली:

जारी World Cup 2023 में बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में में इस बार पहले बल्लेबाजी चुनने के बावजूद इंग्लैंड की बल्लेबाजी का जुलूस निकल गया. और करो या मरो के मुकाबले  में इंग्लैंड मंजिल से मीलों पहले ही 33.2 ओवरों में सिर्फ 156 रनों पर ढेर हो गया. सबसे ज्यादा 43 रन का योगदान बेन स्टोक्स ने दिया. और इसी के बाद से ही दुनिया भर के करोड़ों चाहने वालों के बीच इस चर्चा ने जोर पकड़ लिया कि अब यहां  से इंग्लैंड का क्या होगा. और अगर इंग्लैंड (Eng vs Sl) श्रीलंका से भी पिट गया, तो फिर उसके सामने अंतिम चार में पहुंचने के क्या विकल्प बचेंगे. चलिए हम आपको बताते हैं कि लंका से हार झेलने के बाद अंग्रेजों के सामने इस पहलू से क्या विकल्प बचेंगे.

लगभग हो जाएगी छुट्टी

श्रीलंका के हाथों हारने पर इंग्लैंड का टूर्नामेंट से लगभग बोरिया-बिस्तर बंध जाएगा क्योंकि अगर वे यहां से इंग्लैंड बचे हुए चार मैच जीत भी लेती है, तो उसके अधिकतम दस ही प्वाइंट्स होंगे. इंग्लैंड को यहां से अब बाकी चार मैच भारत (29 अक्टूबर), ऑस्ट्रेलिया (4 नवंबर), नीदरलैंड्स (8 नवंबर) और पाकिस्तान (11 नवंबर) के खिलाफ खेलेगी.

ये मैच बने जी का जंजाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल इंग्लैंड के लिए पिछले दिनों 21 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के हाथों 229 रन से मिली हार ने उसका गणित बहुत ही ज्यादा बिगाड़ दिया. इसने उसके नेट रन-रेट को धरातल में पहुंचा दिया. और इससे पहले अफगानिस्तान से 15 अक्टूबर को 69 रन से मिली हार ने भी उसका बहुत बड़ा नुकसान किया. यही वजह रही कि इंग्लैंड टीम का नेट रन रेट श्रीलंका के खिलाफ मैच शुरू होने से पहले माइनस (-1.248) में था.