ENG vs NZ 3rd Test: जो रूट ने इस "रिवर्स स्कूप" छक्के से किया क्रिकेट जगत को हैरान, ईसीबी ने किया स्पेशल कमेंट, video

ENG vs NZ 3rd Test: जो रूट (Joe Root amazing shot) का यह शॉट पांचवें दिन इंग्लैंड की सात विकेट से जीत के दौरान तब देखने को मिला, जब लेफ्टी पेसर वैंगर पारी का 22वां ओवर फेंक रहे थे और इंग्लैंड का स्कोर इस दौरान 2 विकेट पर 94 रन था.

ENG vs NZ 3rd Test: जो रूट ने इस

Eng vs NZ 3rd Test: यह शॉट बहुत ही कमाल का है

खास बातें

  • यह टी20 है या टेस्ट क्रिकेट !!
  • यह शॉट बहुत ही स्पेशल है !
  • रूट बदल रहे टेस्ट क्रिकेट !
नई दिल्ली:

टी20 क्रिकेट का टेस्ट पर भी बहुत ही भयावह असर पड़ रहा है. वास्तव में यह असर जो. रूट (Joe Root'amazing shot) जैसे टेस्ट बल्लेबाजों पर भी  पड़ रहा, जो टी20 टीम में खेलते ही नहीं हैं. इसका सबूत पूर्व इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट अपनी मैच जिताऊ पारी के दौरान दिया. रूट ने ऐसा शॉट खेला कि क्रिकेट जगत की आंखें फटी की फटी रह गयीं. वजह एकदम साफ है कि इस तरह के शॉट टी20 और वनडे में भी बमुश्किल ही खेले जाते हैं, तो वहीं जो. रूट जैसे टेस्ट बल्लेबाज से इस तरह के शॉट की कल्पना भी किसी ने नहीं की थी. यही वजह रही कि जब रूट (Joe Root's reverse scoop) का यह शॉट देखते ही देखते वायरल हो गया. जो भी इस शॉट को देख रहा है, वह ऐसी ही बातें कर रहा है कि देखो टी20 की मारामारी ने टेस्ट क्रिकेट भी बदल  दिया है. 

जो रूट का यह शॉट पांचवें दिन इंग्लैंड की सात विकेट से जीत के दौरान तब देखने को मिला, जब लेफ्टी पेसर वैंगर पारी का 22वां ओवर फेंक रहे थे और इंग्लैंड का स्कोर इस दौरान 2 विकेट पर 94 रन था. ओवर की आखिरी गेंद वैंगर ने थोड़ा धीमी गति से फेंकी और यह लेग स्टंप के बाहर थी. और इस गेंद को पूर्व कप्तान ने रिवर्स स्वीप नहीं, बल्कि रिवर्स स्कूप करते हुए थर्डमैन के ऊपर से छह रन के लिए बाहर भेज दिया. इस शॉट पर मैदान पर उपस्थिति दर्शकों से ही प्रतिक्रिया नहीं मिली, बल्कि सोशल मीडिया भी इसका दीवाना हो गया, तो इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने भी खास तौर पर अपने आधिकारिक ट्विटर से इसकी तारीफ की. 

कुछ ऐसे कमेंट आ रहे हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह फैन बता रहा है कि सीरीज में दूसरी बार यह शॉट खेला है रूट ने